Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

Virat Kohli Shakib Al Hasan: बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए. जिसमें कोहली ने शानदार अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया.

Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

Shakib Al Hasan, Virat Kohli, NO Ball पर बवाल होते -होते बचा

Virat Kohli Shakib Al Hasan: बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए. जिसमें कोहली ने शानदार अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. बता दें कोहली (Kohli) ने 44 गेंद पर 64 रन का स्कोर बनाया. अपनी पारी में विराट ने 8 चौके और 1 छक्के लगाए. एक तरफ जहां कोहली ने अपनी पारी से फैन्स का दिल जीता तो वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल, हुआ ये कि 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर जो हसन ने बाउंसर फेंकी थी, उसपर किंग कोहली ने एक रन लिया. लेकिन जैसे ही उन्होंने बाउंसर पर शॉट खेला वैसे ही उन्होंने अंपायर की ओर देखकर नो बॉल का इशारा करने लगे. कोहली को ऐसा करता देख बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अंपायर की तरफ भागकर जाने लगे, तभी कोहली भी शाकिब से बात करने के लिए चले गए. 

Icc T20 Ranking: पाक बल्लेबाज को पछाड़ सूर्यकुमार बने दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज, कुछ ऐसा रहा है इस साल प्रदर्शन

दरअसल, शाकिब अंपायर से इस बारे में बात करने लगे थे लेकिन तभी कोहली उनके सामने आ गए और उनसे इस बारे में बात करने लगे. कोहली को अपने पास आता देख शाकिब भी इस घटना को मजाक में लेते दिखाई दिए. आईसीसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


बता दें पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भी कोहली ने ऐसा ही कुछ किया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी, हालांकि इस मैच में शाकिब ने कोहली के एक्ट को मजाक में लेकर विवाद को बढ़ने नहीं दिया. 

बता दें कि विराट कोहली  श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को पछाड़कर टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए . कोहली का टी20 वर्ल्ड कप में औसत 80 से ऊपर का और स्ट्राइक रेट 130 से अधिक है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भारत के सुपर 12 चरण के मैच के दौरान यह कीर्तिमान स्थापित किया . कोहली का यह पांचवां टी20 वर्ल्ड कप है.  उन्होंने जयवर्धने के 1016 रन का रिकॉर्ड भारतीय पारी के सातवें ओवर में तोड़ा,  कोहली 44 गेंद में आठ चौके और एक छक्के समेत 64 रन बनाकर नाबाद रहे .

कोहली टी20 वर्ल्ड कप में 12 अर्धशतक बना चुके हैं. वह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनके नाम 3932 रन दर्ज हैं. रोहित शर्मा के 3811, न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल के 3531 और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के 3239 रन हैं.

वसीम अकरम का खुलासा - "मैं कोकीन का था आदी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com