रॉस टेलर ने किया चमत्कार, आखिरी टेस्ट मैच में लिया आखिरी विकेट, ऐसे झूम उठे कीवी खिलाड़ी, देखें Video

Ross Taylor: लिटन दास की साहसिक शतकीय पारी के बावजूद बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे क्रिकेट टेस्ट में एक पारी और 117 रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे दो मैचों की सीरीज बराबरी पर छूटी.

रॉस टेलर ने किया चमत्कार, आखिरी टेस्ट मैच में लिया आखिरी विकेट, ऐसे झूम उठे कीवी खिलाड़ी, देखें Video

रॉस टेलर का करिश्मा

खास बातें

  • रॉस टेलर ने आखिरी टेस्ट में आखिरी विकेट लेकर किया कमाल
  • फैन्स भी झूम उठे, खिलाड़ियों ने मनाया जश्न
  • रॉस टेलर ने अपने टेस्ट करियर का अंत विकेट लेकर किया

Ross Taylor: लिटन दास की साहसिक शतकीय पारी के बावजूद बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे क्रिकेट टेस्ट में एक पारी और 117 रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे दो मैचों की सीरीज बराबरी पर छूटी. य़ह टेस्ट मैच रॉस टेलर (Ross Taylor) के करियर का आखिरी टेस्ट मैच था. भले ही आखिरी टेस्ट मैच में टेलर ने अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं किया लेकिन उन्होंने टेस्ट मैच के आखिरी दिन अपनी गेंदबाजी से कमाल करके अपने टेस्ट करियर का अंत किया. दरअसल हुआ ये कि जब बांग्लादेश के 9 विकेट गिर गए थे, तो टॉम लैथम ने टेलर से गेंदबाजी कराई. ऐसे में टेलर की किस्मत ने उन्हें सबसे बड़ी खुशी दी, जब उन्होंने बांग्लादेश के आखिरी बल्लेबाज इबादत हुसैन को आउट कर टेस्ट मैच के आखिरी पल को यादगार बना दिया. टेलर ने अपने टेस्ट करियर की आखिरी गेंद पर विकेट लेकर धमाल मचा दिया. 

मैदान में उतरे हार्दिक पांड्या, खिलाड़ी के शॉट देखकर आप भी जाएंगे खुश, देखें Video

हुआ ये कि बांग्लादेश की दूसरी पारी के 80वें ओवर में रॉस टेलर पहली बार गेंदबाजी  करने आए, अपनी ओवर की तीसरी गेंद पर टेलर ने इबादत हुसैन को कप्तान लैथम के हाथों कैच कराकर पवेलियन पहुंचा दिया, जैसे ही लैथम ने कैच लिया वैसे ही सभी कीवी खिलाड़ी रॉस टेलर को घेरकर इसका जश्न मनानें लगे. सभी खिलाड़ियों ने टेलर को गले से लगाया. 


बता दें कि रॉस टेलर का टेस्ट में यह तीसरा विकेट है. उन्होंने अपने टेस्ट करियर के आखिरी टेस्ट में आखिरी गेंद पर विकेट लेकर टेस्ट मैच को यादगार बना दिया. अपने टेस्ट करियर में टेलर ने भारत के दो खिलाड़ी हरभजन सिंह, श्रीसंत को आउट करने का कमाल किया है. तो वहीं अब बांग्लादेश के इबादत को आउट कर अपने टेस्ट करियर की तीसरी विकेट हासिल की. 

मैच के बाद टेलर ने कहा कि, 15 साल के टेस्ट करियर की अंतिम गेंद पर विकेट और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज  बराबर कराने वाली जीत से बेहतर विदाई की उम्मीद नहीं कर सकते थे और यह स्टार बल्लेबाज सहमत है कि यह शानदार रहा. टेलर ने अपने पूरे टेस्ट करियर में सिर्फ 16 ओवर गेंदबाजी की, उन्होंने पिछली बार आठ साल पहले गेंद थामी थी.

Watch Video: साउदी और जैमीसन बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बनें गुरु, आप भी देखें क्या है पूरा माजरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेलर ने कहा, ‘‘सीरीज शानदार रही- मैं सोच रहा था कि क्या कल हमें दोबारा मैदान पर उतरना होगा लेकिन खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, अंत में यह थोड़ा रोचक हो गया, मैंने विकेट हासिल और टॉम ने कहा कि पूरे मैच में यह मेरे लिए सबसे अनमोल चीज रही. (इनपुट भाषा के साथ)
ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.