सचिन चौंके, हार्दिक ने गले से लगाया, रोहित ने खड़े होकर बजाई ताली, ऐसा था सूर्यकुमार यादव की पारी का रोमांच, Video

Suryakumar Yadav IPL 2023: सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई चौंकाने वाले शॉट मारे जिसने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी सकते में डाल दिया.

सचिन चौंके, हार्दिक ने गले से लगाया, रोहित ने खड़े होकर बजाई ताली, ऐसा था सूर्यकुमार यादव की पारी का रोमांच, Video

Suryakumar Yadav की शतकीय पारी ने जीता फैन्स का दिल

Suryakumar Yadav IPL 2023: गुजरात टाइटंस के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद पर 103 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में सूर्या ने 11 चौके और 6 छक्के उड़ाए. सूर्या की पारी के दम पर ही मुंबई की टीम यह मैच जीतने में सफल रही. आईपीएल में सूर्या का यह पहला शतक था. सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई चौंकाने वाले शॉट मारे जिसने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी सकते में डाल दिया. दरअसल, जिस तरह से सूर्यकुमार ने मोहम्मद शमी की गेंद पर प्वाइंट के तरफ छक्का जड़ा था, उसे देखकर क्रिकेट के भगवान भी हैरान रह गए थे. 

सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि राशिद खान थे 'प्लेयर ऑफ द मैच' के हकदार, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने खड़े किए सवाल

सचिन भी चौेके

सचिन ने जैसे ही उस 'करामाती' शॉट को देखा, उनकी आंखे खुली की खुली रह गई, वकायदा सचिन अपने हाथों से उस शॉट की नकल उतारते हुए भी देखे गए. सचिन के चेहरे पर जिस तरह से भाव थे, उससे स्पष्ट था कि यह शॉट कमाल का था. 


रोहित शर्मा ने खड़े होकर बजाई ताली

यही नहीं जब पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सूर्या ने अपने आईपीएल करियर का शतक लगाया तो वानखेड़े की बालकनी से मैच का मजा रहे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खड़े होकर ताली बजाते हुए नजर आए थे. रोहित के रिएक्शन से साफ पता चल रहा था कि सूर्या के लिए हिटमैन के दिल में क्या जगह है.

हार्दिक पंड्या ने गले से लगाया

वहीं, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी सूर्या के शतक लगाने के बाद उन्हें गले से लगाते हुए नजर आए. सूर्या के हर एक शॉट हैरानी भरे थे. बता दें कि सूर्या को उनके 103 रन की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. 

टी-20 में मेरी यह सर्वश्रेष्ठ पारी
मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद में नाबाद 103 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, वह मैन ऑफ द मैच रहे, अपनी इस पारी को टी20 में सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक करार दिया. सूर्यकुमार ने कहा, 'यह टी20 में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी, मैं हमेशा मानता हूं कि अगर आपकी टीम जीतती है तो पारी अधिक कारगर होती है और आज ऐसा ही हुआ.'

--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com