VIDEO: राशिद खान ने मारा हवाई शॉट, कीवी खिलाड़ी ने हवा में छलांग लगाकर बचाया छक्का

T20 WC: न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान (New Zealand-Afghanistan) को 8 विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 124 रन बनाए थे जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया

VIDEO: राशिद खान ने मारा हवाई शॉट, कीवी खिलाड़ी ने हवा में छलांग लगाकर बचाया छक्का

कीवी खिलाड़ी ने हवा में छलांग लगाकर बचाया छक्का

खास बातें

  • डैरेल मिशेल ने की शानदार फील्डिंग
  • छक्के के लिए जा रही गेंद को रोककर किया कमाल
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

T20 WC: न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान (New Zealand-Afghanistan) को 8 विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 124 रन बनाए थे जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही कीवी टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल हो गई. कीवी टीम की जीत में गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया. खासकर ट्रेंट बोल्ट ने 3 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया. इसके अलावा केन विलियमसन ने कप्तानी पारी खेली और न्यूजीलैंड को जीत दिलाने में सफल रहे. अफगानिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने हर डिपार्टमेंट में कमाल का परफॉर्मेंस किया. गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए फील्डिंग में भी कीवी खिलाड़ियों ने ऐसा कमाल किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. 

Pakistan vs Scotland: मोहम्मद रिजवान ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ मचाया धमाल

खासकर कीवी फील्डर डैरेल मिशेल (Daryl Mitchell) ने बाउंड्री पर जबरदस्त फील्डिंग कर छक्के के लिए जा रही गेंद को 2 रन में तब्दील किया, जिसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है. दरअसल ये घटना 19वें ओवर की पहली गेंद पर हुई, जब राशिद खान ने जेम्स नीशम की गेंद पर हवाई शॉट मारा जो सीधे छक्के के लिए जा रही थी, लेकिन अचानक से  मिशेल ने बाउंड्री पर खड़े होकर हवा में छलांग लगा दी और एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया. 


इतना ही नहीं गेंद को पकड़ने के बाद मिशेल ने बाउंड्री लाइन पर खुद के गिरने से पहले ही बॉल हाथ से छोड़ दी. मिचेल की अनोखी फील्डिंग को देखकर हर कोई चौंक गया.

T20 WC: शारजाह में Shoaib Malik की आंधी, जमाया धुआंधार अर्धशतक, लेकिन नहीं तोड़ पाए केएल राहुल का रिकॉर्ड- Video

आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, ''राशिद खान की वह हिट 6 के लिए नियत थी, लेकिन डेरिल मिशेल ने अविश्वसनीय कमाल करते हुए गेंद को रोक लिया.''  मिशेल के शानदार फील्डिंग को देखकर फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. कमेंटेटर भी हैरानी भरे शब्दों से मिशेल की फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​ब्रावो ने लिया संन्‍यास, क्रिस गेल की जमैका में आखिरी मैच खेलने की तमन्‍ना