IPL 2023: मोईन अली ने लपका खतरनाक कैच, देखकर धोनी के भी उड़े होश, अंपायर भी सहमा, Video

MS Dhoni reaction viral: भले ही लखनऊ सुपरजाइंट्स  (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मैच में मोईन अली ने एक शानदार कैच अपनी गेंदबाजी पर लपका, जिसे देखकर धोनी के चेहरे पर रंग उड़ सा गया था.

IPL 2023: मोईन अली ने लपका खतरनाक कैच, देखकर धोनी के भी उड़े होश, अंपायर भी सहमा, Video

MS Dhoni के रिएक्शन ने लूटी महफिल

MS Dhoni reaction viral: भले ही लखनऊ सुपरजाइंट्स  (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ लेकिन मैच लखनऊ की पारी के दौरान स्पिनरों का जलवा जरूर देखने को मिला. खासकर रविंद्र जडेजा, महेश दीक्षाना और मोईन अली ने अपनी फिरकी गेंदबाजी का ऐसा जलवा दिखाया कि बल्लेबाज उनके खिलाफ हाथ खड़े करते नजर आए. यही कारण रहा कि तीनों गेंदबाजों ने मिलकर 5 विकेट आपस में बांटे. इसके अलावा मोईन अली (Moee Ali) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान करन शर्मा का एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर खुद कप्तान धोनी (MS Dhoni) भी चौंक गए. 

कोहली-गंभीर फाइट के बाद सचिन तेंदुलकर और जोंटी रोड्स का यह Video हुआ वायरल, फैन्स बोले- 'इनसे सीखो..'

दरअसल, करन शर्मा ने आगे बढ़कर अली की गेंद पर तेज शॉट मारा था, बुलेट की स्पीड से गेंद बॉलर के पास पहुंची थी.  गेंदबाज ने समय रहते हुए पीछे की ओर झुककर हाथ खड़े किए जिससे गेंद उनके हाथ में जाकर चिपक गई, मोईन अली ने तेजी दिखाते हुए गेंद पर हाथ लगाया था जिससे गेंद उनके हाथ में फंस गई. ऐसा देख धोनी ने रिएक्ट किया. ऐसा लगा कि धोनी भी इस कैच को देखकर चौंक गए हैं, फैन्स धोनी के इस रिएक्शन को देखकर गदगद हैं.

मोईन ने लपका खतरनाक कैच, अंपायर भी सहमा


दरअसल, यह कैच यकीनन एक खतरनाक कैच था. क्योंकि बल्लेबाज ने शॉट तेज मारी थी, यदि गेंद मोईन अली को लगती तो गंभीर घटना घट सकती थी. तेज शॉट को देखकर अंपायर भी अपने जगह से दूर जाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं, धोनी भी इसी कारण अपने चेहरे पर इस तरह से भाव लाते हुए दिखे थे. 

बता दें कि मैच में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले खेलने उतरी लखनऊ ने 19.2 ओवर में 7 विकेट पर 125 रन बनाए थे, तभी बारिश आ गई थी. जिसके बाद फिर मैत दोबारा शुरू नहीं हो पाया था. मैच में लखनऊ की ओर से आयुष बडोनी ने 33 गेंद पर 59 रन की नाबाद पारी खेली. 

सीएसके की ओर से मैच में दीपक चाहर की वापसी हुई थी. लेकिन दुर्भाग्य से उनकी गेंदबाजी पर खूब रन बने. चाहर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 41 रन दे दिए थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* अब आईपीएल मैच में साथ दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, फैंस के रिएक्शन के बीच तस्वीर हुई वायरल
* PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com