PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Punjab Kings vs Mumbai Indians: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर से टीम की जरूरत पर नाकाम रहे और पंजाब के खिलाफ सस्ते में निपट गए

PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Punjab Kings vs Mumbai Indians: रोहित शर्मा पर फैंस अब सवाल उठा रहे हैं

नई दिल्ली:

कुछ रिकॉर्ड ऐसे होते हैं, जो कोई भी बल्लेबाज अपने सपने में भी देखना नहीं चाहता, लेकिन यह खेल ही है, जो आपके न चाहने के बावजूद नाम विशेष से चिपका ही देता है. और कुछ ऐसा ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ हुआ है. पंजाब किंग्स ने मोहाली में इंडियंस को जीत के लिए 215 रनों का टारगेट दिया, तो सभी उम्मीद कर रहे थे कि इस बार रोहित (Rohit Sharma) का बल्ला जरूर आग उगलेगा, लेकिन हाल उनका वही हुआ, जो होता आ रहा है अभी तक टूर्नामेंट में. रोहित बिना खाता खोले ही ऋषि धवन का शिकार हो गए. और इसी के साथ ही उनके नाम से मनहूस रिकॉर्ड चिपक ही गया. 

SEPCIAL STORIES:

VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी


विराट-गंभीर "झगड़े" की तस्वीरों से पटा सोशल मीडिया, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़

जी हां, जब बात आईपीएल में सबसे ज्यााद डक बनाने की आती है, तो अब इस पर संयुक्त रूप से चार बल्लेबाजों का कब्जा हो गया है. पंजाब के खिलाफ मैच से पहले तक रोहित इन चार में शामिल नहीं था. केकेआर के  सुनील नरेन, पंजाब के मनदीप सिंह, आसीबी के लिए खेल रहे दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हो चुके हैं, जो आईपीएल के इतिहास में कुल मिलाकर पंद्रह बार डक पर आउट हुए हैं. 

इनके बाद अंबाती रायुडु अकेले बल्लेबाज हैं, जो 14 बार डक पर आउट हुए हैं और उन्होंने खासी राहत की सांस ली होगी कि रोहित उनसे आगे निकल गए, तो वहीं हरभजन और ग्लेन मैक्सवेल को मिलाकर छह बल्लेबाज ऐसें हैं, जो 13-13 बार जीरो पर आउट हुए हैं. इन दोनों के अलावा पार्थिव पटेल, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडेय और पीयूष चावला बाकी वे चार खिलाड़ी और हैं, जिनका 13 बार डक से रिश्ता आईपीएल में रहा है. 

फैंस भी कमेंट कर रहे हैं

प्रशंसक रोहित का उत्साह बढ़ा रहे हैं

यह फैन उपलब्धियों पर ध्यान देने की बात कह रहा है


इतना खराब औसत रहा है अभी तक

कप्तान रोहित शर्मा मुंबई के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने प्रशंसकों को और टीम को खासा निराश किया है. पंजाब के खिलाफ मैच से पहले तक रोहित ने 8 मैचों में सिर्फ 20.44 का ही औसत निकाला है. इसमें उनका बेस्ट स्कोर 65 का रहा है, जबकि स्ट्रा-रेट 129.57 का रहा है.

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात


* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com