पाकिस्तानी क्रिकेटर की कॉमेडी, स्टंप से बचने के बाद क्रीज छोड़कर भागा, फिर ऐसे हो गया आउट, Video

Watch Haider Ali Stumping viral, कभीृ-कभी क्रिकेट के मैदान पर ऐसी घटना घटित होती है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक घटना टी-20 ब्लास्ट में घटित हुआ है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर की कॉमेडी, स्टंप से बचने के बाद क्रीज छोड़कर भागा, फिर ऐसे हो गया आउट, Video

हैदर अली का वीडियो वायरल

Watch Haider Ali Stumping viral: पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट के मैदान पर कॉमेडी ऑफ एरर्स (Comedy of Errors) होता हुआ हमने कई बार देखा है .चाहे पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अजब अंदाज में रन आउट होना हो या फिर 'लॉलीपॉप कैच' टपकाना हो. लेकिन अब एक और ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर हंसी नहीं रूकेगी. दरअसल, टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (T20 Blast 2023) में पाकिस्तानी क्रिकेटर हैदर अली (Haider Ali) अलग अंदाज में स्टंप आउट हुए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि गेंद खेलने के बाद हैदर क्रीज छोड़कर रन लेने के लिए भागने लग जाते हैं. वहीं, गेंद विकेटकीपर के पास ही रहती है, ऐसे में विकेटकीपर के पास स्टंप करने का आसान सा मौका होता है. 

यह घटना वारविकशायर और डर्बीशायर (Warwickshire vs Derbyshire) के मैच के दौरान घटी. जब डर्बीशायर की पारी के दौरान हैदर अली स्टंप आउट हो गए. हुआ ये कि स्पिनर डैनी ब्रिग्स (Danny Briggs) की गेंद को हैदर आगे बढ़कर हवाई शॉट मारना चाहते थे. ऐसे में गेंदबाज ने चालाकी की और यॉर्कर लेंथ पर ऑफ स्टंप की लाइन पर गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज शॉट मारने से चूक गया. ऐसे में गेंद विकेटकीपर के पास गई लेकिन विकेटकीपर भी पहली कोशिश में गेंद को पकड़ नहीं पाया.  ऐसे में हैदर के पास वापस अपनी क्रीज में आने का मौका था. एक बार में हैदर क्रीज के अंदर आ भी जाते हैं लेकिन इसके बाद जो होता है, उसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. 

दरअसल, एक बार स्टंप से बचने के बाद हैदर बिना कुछ समझे फिर से अपने क्रीज से बाहर निकलकर रन लेने के लिए भागने लग जाते हैं. ऐसा देखकर विकेटकीपर गेंद  स्टंप पर लगा देते हैं और बैटर स्टंप आउट हो जाते हैं. वहीं, हैदर उस समय पूरी तरह से कंफ्यूज रहते हैं कि आखिर में उनके साथ ये क्या हुआ. वहीं, नॉन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज भी हैरान रह जाता है. इसके बाद हैदर निराशा मन से वापस पवेलियन की ओर जाने लग जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.


वहीं, मैच की बात करें तो वारविकशायर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 203 रन ही बना पाते हैं तो वहीं दूसरी ओर डर्बीशायर की टीम 19.3 ओवर में 207 रन बनाकर मैच को जीत लेती है. लेकिन मैच में हैदर अली के एक्ट ने फैन्स को हंसने पर मजबूर कर दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final: Shami की लहराती हुई गेंद ने उड़ाए Labuschagne के होश, हवा में कुछ ऐसे बिखर गई गिल्लियां, देखें Video
* WTC Final 2023: केएस भरत का सुपरमैन अवतार, वार्नर को पवेलियन भेजने के लिए ऐसे लगाई हवा में छलांग- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com