Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा के इन तूफानी शॉटों ने जीता दिल, फैंस ने दांत तले उंगली दबा ली

Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा ने जैसी बैटिंग की, उससे कहीं भी नहीं लगा कि वह एक अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. उनके शॉटों ने हैरान कर दिया

Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा के इन तूफानी शॉटों ने जीता दिल, फैंस ने दांत तले उंगली दबा ली

Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा ने प्रचंड प्रहारों से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया

नई दिल्ली:

Ashutosh Sharma: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में वीरवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब के युवा बल्लेबाज आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) ने जो धमाका किया, निश्चित तौर पर उसे अजित अगरकर एंड कंपनी ने भी देखा होगा. कहा जा सकता है कि टीम इंडिया को आने वाले समय में एक ऐसा फिनिशर मिल सकता है, तो सामने वाली टीम से एकदम विपरीत हालात में अने बूते मैच तब छीन सकता है. मुंबई इंडियंस मैच जीतने में जरूर सफल रही, लेकिन आशुतोष ने जैसे-जैसे शॉट खेले, उसे देखकर फैंस ने दांत तले उंगली दबा ली. एक समय मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या सहित तमाम सितारा खिलाड़ियों के चेहरों से रौनक गायब हो गई थी, जो आशुतोष के आउट होने के साथ ही वापस लौटी. 

Ashutosh Sharma's Super Record

संकट में उतरे, पहले ही ओवर से इरादे साफ

आशुतोष पारी के दसवें ओवर में तब बैटिंग करने उतरे, जब जितेस शर्मा छठे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. पंजाब का स्कोर सिर्फ 76 था और मुंबई के खिलाड़ी जीत को औपचारिकता मान बैठे थे. लेकिन यहां से आशुतोष ने बल्ले से मानो आग लगा दी. दो सिंगल लेने के बाद उन्होंने पहला छक्का इसी ओवर में जड़कर इरादे साफ कर दिए

न हार्दिक को बख्शा, न बुमराह को


एक ओवर बाद हार्दिक आए, तो हेलीकॉप्टर शॉट से छक्का देखने लायक था आशुतोष का. शशांक लौट गए, तो कोई फर्क नहीं पड़ा आशुतोष पर. अगला ओवर बुमराह लेकर आए, तो फुलटॉस को स्वीप करके फाइनलेग के ऊपर से पहुंचा दिया. लेकिन सबसे बड़ी सजा दी आशुतोष ने आकाश मधवाल के फेंके पारी के 16वें ओवर में. चौथी गेंद पर जो रिवर्स स्कूप करके जो छक्का आशुतोष ने जड़ा, वह तमाम फैंस शायद ही भूल पाएं. दस गेंदों के इस ओवर में मधवाल ने 24 रन दिए. 

तूफानी अर्द्धशतक जड़ा आशुतोष ने

सभी की जबर्दस्त धुनाई करते हुए आशुतोष शर्मा ने सिर्फ 23 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़कर मैच को पंजाब की ओर कर दिया. लेकिन जब सिर्फ 17 गेंदों पर जीत के लिए 25 रन बनाने थे, तब आशुतोष आउट होकर लौट गए. आउट होने से पहले उन्होंने 28 गेंदों पर 7 छक्कों और 2 चौकों से 61 रन बनाकर सभी को भौंचक्का कर दिया,  लेकिन पंजाब निराश होगा कि हार के मुंह से जीत के मुहाने पर पहुंचाने के बाद आशुतोष आउट हो गए. उनके जाते ही पंजाब मैच भी जल्द ही हार गया, लेकिन आशुतोष शर्मा ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com