अर्जुन तेंदुलकर ने मोहित शर्मा की गेंद पर उड़ाया IPL करियर का पहला छक्का, कमेंटेटर ने जो कहा, वह दिल जीत रहा, Video

Arjun Tendulkar 1st Six in IPL: अभिनव मनोहर और डेविड मिलर के बीच 35 गेंद में 71 रन की साझेदारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद नूर अहमद और राशिद खान (Rashid Khan) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस (GT) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मुकाबले में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) को 55 रन से शिकस्त दी.

अर्जुन तेंदुलकर ने मोहित शर्मा की गेंद पर उड़ाया IPL करियर का पहला छक्का, कमेंटेटर ने जो कहा, वह दिल जीत रहा, Video

अर्जुन तेंदुलकर का आईपीएल का पहला छक्का

Arjun Tendulkar 1st Six in IPL: अभिनव मनोहर और डेविड मिलर के बीच 35 गेंद में 71 रन की साझेदारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद नूर अहमद और राशिद खान (Rashid Khan) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस (GT) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मुकाबले में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) को 55 रन से शिकस्त दी. इस मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही. हालांकि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पहली बार आईपीएल करियर में बल्लेबाजी की और आईपीएल में अपना पहला छक्का भी जड़ा. 

अर्जुन ने जहा गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 9 रन देकर ऋद्धिमान साहा को आउट किया तो वहीं बैटिंग करते हुए 9 गेंद पर 13 रन बनाए. अपनी 13 रन की पारी में अर्जुन ने 1 छक्का भी लगाया.  बता दें कि अर्जुन ने मोहित शर्मा (Mohit Sharma) की गेंद पर पुल शॉट मारकर शानदार छक्का लगाया. मुंबई की पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद पर अर्जुन को मोहित ने बाउंसर गेंद फेंकी, जिसपर जूनियर तेंदुलकर ने पुल शॉट मारा और डीप स्क्वायर लेग पर गेंद छक्के के लिए गई. यह आईपीएल में अर्जुन का पहला छक्का था. 

वहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स गदगद थे, ऐसा इसलिए क्योंकि कई सालों के बाद क्रिकेट के मैदान पर 'तेंदुलकर'  के बल्ले से छक्का निकला था. फैन्स पुरानी यादों में खो गए. जिस समय अर्जुन ने छक्का लगाया, उस दौरान कमेंट्री न्यूजीलैंड के कमेंटेटर डैनी मॉरिसन कर रहे थे. मॉरिसन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में कमेंट्री करते हुए कहा, 'अर्जुन तेंदुलकर With a Sixer..'. 'तेंदुलकर' के द्वारा लगाया गया यह शॉट 73 मीटर दूर जाकर गिरी थी. 


दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फैन्स सचिन और अर्जुन को लेकर बातें करने लगे. अर्जुन ने जिस अंदाज में छक्का लगाया है उससे फैन्स  उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले मैचों में अर्जुन को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा. 

बता दें केकेआर के खिलाफ अर्जुन ने अपना आईपीएल करियर शुरू किया था. वहीं, अपने दूसरे आईपीएल मैच में अर्जुन ने भुवनेश्वर कुमार को आउट कर अपना पहला आईपीएल विकेट लिया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "सस्ते" अफगानी ने छीन लिया इंडियंस के सितारा बल्लेबाजों का "नूर", डिटेल से जानें अहमद के बारे में
* चयन न होने पर सरफराज खान ने बयां किया टूटे दिल का हाल, पूर्व क्रिकेटर ने दी यह सलाह

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com