WTC Final: वसीम जाफर ने भारतीय बल्लेबाजों को दिया सीक्रेट मैसेज, बोले- 'जैसा बॉलीवुड फिल्मों में होता है..'

WTC Final 2021 फाइनल से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय बल्लेबाजों को इंग्लैंड की पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए खास सीक्रेट मैसेज दिया है

WTC Final: वसीम जाफर ने भारतीय बल्लेबाजों को दिया सीक्रेट मैसेज, बोले- 'जैसा बॉलीवुड फिल्मों में होता है..'

वसीम जाफर का सीक्रेट मैसेज

खास बातें

  • वसीम जाफर ने भारतीय टीम को दिया सीक्रेट टास्क
  • इंग्लैंड के पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए दी सलाह
  • 18 जून को खेला जाने वाला है सुपरहिट मुकाबला

WTC Final 2021 फाइनल से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय बल्लेबाजों को इंग्लैंड की पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए खास सीक्रेट मैसेज दिया है. दरअसल जाफर ने अपना नया यू-ट्यूब चैनल शुरू किया है जिसमें उन्होंने एक सीक्रेट मैसेज दिया और साथ ही फैन्स को इस मैसेज को सुलझाने के लिए भी कहा. जाफर ने भारतीय बल्लेबाजों को सलाह दी और कहा है कि, हमारी फिल्मों में जिसके लिए पुलिस मशहूर हैं , वहीं काम आपको इंग्लैंड के पिच पर करनी है. जाफर ने सीक्रेट मैसेज में कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जब भारतीय बल्लेबाज क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए जाएं तो एक बात का ध्यान जरूर रखे और गेंद को काफी लेट खेलने की कोशिश करें. जाफर ने अपने यू-ट्यूब चैनल में इस कोड के साथ भारतीय बल्लेबाजों को मैसेज दिया है.

WTC Final के लिए न्यूजीलैंड ने की टीम की घोषणा, 15 खिलाड़ियों को किया शामिल, देखें पूरी लिस्ट

पूर्व क्रिकेटर ने आगे ये भी कहा है कि मैंने दो बार इंग्लैंड का दौरा किया है और मैं भारतीय बल्लेबाजों को यह कोड में मैसेज देना चाहता हूं कि वो वहीं करें जो बॉलीवुड फिल्मों में हमारी पुलिस किया करती है.

हाल के समय में जाफऱ अपने  ह्यूमर भरे ट्वीट से फैन्स का दिल लगातार जीत रहे हैं. खासकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और उनके बीच ट्वीट को लेकर जो मजाकिया लहजे में एक दूसरे की खबर लेते हैं वो सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है. भारत और न्यूजीलैंड की टीम 18 जून को टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने साउथैम्पटन में उतरने वाली है.

शाहिद अफरीदी ने चुनी ऑल टाइम बेस्‍ट XI, स्‍टार दिग्गजों की भरमार, लेकिन भारत से केवल एक खिलाड़ी


भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आपस में मैच खेलकर फाइनल के लिए तैयारियां की है तो वहीं दूसरी ओर कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलकर इस ऐतिहासिक फाइनल के लिए तैयारी की है. यहां तक कि टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर एक बड़़ा कारनामा टेस्ट क्रिकेट में अंजाम दे दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com