यह ख़बर 08 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सहवाग को मोहाली में मौका दिया जाना चाहिए था : सुनील गावस्कर

खास बातें

  • पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि 14 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए मोहाली की बल्लेबाजों की मुफीद पिच को ध्यान में रखते हुए वीरेंद्र सहवाग को एक और मौका दिया जाना चाहिए था।
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि 14 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए मोहाली की बल्लेबाजों की मुफीद पिच को ध्यान में रखते हुए वीरेंद्र सहवाग को एक और मौका दिया जाना चाहिए था।

गावस्कर ने कहा, मोहाली में गेंद अच्छी तरह बल्ले पर आती है और सहवाग ऐसे विकेट पर बल्लेबाजी करना पसंद करता है। इसलिए मुझे लगता है कि उसे तीसरे टेस्ट के लिए मोहाली में एक और मौका दिया जाना चाहिए। उनकी राय है कि खराब फॉर्म में चल रहा सहवाग वापसी करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि उसके लिए सब कुछ खत्म हो गया है। उसने इंग्लैंड के खिलाफ सत्र की शुरुआत में 100 रन बनाए, इसके बाद उन्होंने दो अर्धशतक भी जमाए। उन्होंने ‘एनडीटीवी’ से कहा, मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह से फार्म से बाहर है। सहवाग का बचाव करते हुए गावस्कर ने कहा, वह शानदार गेंदों पर आउट हो रहा है। वह हैदराबाद में एक खूबसूरत गेंद पर आउट हुआ जबकि चेन्नई में अतिरिक्त तेजी से विकेट गंवा बैठा।