IPL Final: "मोहित के पास जाकर समय क्यों खराब करना जब", हार्दिक पंड्या पर फूटा वीरेन्द्र सहवाग का गुस्सा

Virender Sehwag Blasts Hardik Pandya: अब सहवाग ने हार्दिक पंड्या को फटकार लगाई है. दरअसल, आईपीएल फाइनल में आखिरी पलों में हार्दिक गेंदबाज मोहित से बात करने गए थे जिसके बाद जब गेंदबाज ने आखिरी ओवर में आखिरी 2 गेंद की तो मैच का पासा ही पलट गया था. अब उस घटना को लेकर हार्दिक पंड्या पर पूर्व क्रिकेटर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

IPL Final:

हार्दिक पंड्या पर भड़के सहवाग

Virender Sehwag Blasts Hardik Pandya: आईपीएल फाइनल में सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. आईपीएल का फाइनल का परिणाम आखिरी गेंद पर निकला था, जब जडेजा ने चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी. बता दें कि गुजरात की ओर से आखिरी ओवर की गेंदबाजी मोहित शर्मा ने की थी., मोहित ने ओवर की पहली 4 गेंद शानदार फेंकी थी और केवल 3 रन दिए थे. यहां से मैच गुजारात की झोली में जाता हुआ दिखई दे रहा था. लेकिन इसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या गेंदबाज के पास आए और उनसे कुछ देर तक बात की थी, लेकिन इसके बाद मोहित ने जो 2 गेंद की उस गेंद पर छक्का और चौका लगाकर जडेजा ने सीएसके को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब दिला दिया. 

अब उस आखिरी पल को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने सवाल खड़ा किया है. क्रिकबज पर बात करते हुए सहवाग ने हार्दिक पंड्या को फटकार लगाई है और कहा कि जब गेंदबाज अच्छी लय में था तो उस समय गेंदबाज से बात नहीं करनी चाहिए थी और समय को खराब नहीं करना चाहिए था. 

सहवाग ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'मेरा मानना है कि, जब गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, यॉर्कर गेंद कर रहा है तो उनसे जाकर बात करने की जरूरत क्या है. उनको दिख रहा है कि 2 गेंद पर 10 रन चाहिए. गेंदबाज यॉर्कर ही करेगा तो वो टाइम खराब क्यों करना है'.  


सहवाग ने आगे कहा कि, 'टाइम हम लोग खराब तब करते हैं जब गेंदबाज पर रन बन रहे होते हैं. जब अच्छा हो रहा है तो तब हमें गेम को स्लो नहीं करना चाहिए, तब तो फटाफट गेंद को निकालनी चाहिए और काम खत्म करना चाहिए. वो शायद हो सकता है गुजरात से चूक हो गई होगी. मैं तो फिर भी उसको चूक नहीं कहूंगा, हो सकता है कि कप्तान उनसे बात करते उनसे आगे की राय जानना चा रहा हो कि आगे क्या करना है, कहीं आपको किसी जगह पर फील्डर तो नहीं चाहिए. वो भी बात हो सकती है. '

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि, 'मैं यदि कप्तान होता तो वहां जाता ही नहीं, गेंदबाज से ऐसे मौके पर बात नहीं करता. दूर से ही जो कर रहा है ठीक कर रहा है. रन बन भी गए तो भी ठीक है नहीं गए तो भी ठीक है'. 

IPL Final: 'आखिरी दो गेंद करने से पहले हार्दिक पंड्या क्यों आए थे मोहित शर्मा के पास', गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा

वहीं, दूसरी ओर मोहित ने इस घटना पर भी अपनी राय दी और कहा कि, हार्दिक उनके पास आकर मेरी रणनीति को बदलने की कोशिश नहीं बस मुझे आत्मविश्वास दे रहे थे. जो बातें बनाई जा रही है वो बिल्कुल गलत है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com