Virat Kohli: "IPL का सबसे धीमा शतक बनाने के लिए...", कोहली के 'पुराने दुश्मन' ने ऐसे उड़ाया मजाक, मचा बवाल

Virat Kohli's Old Rival Junaid Khan, आरसीबी को मिली एक और हार ने खलबली मचा दी है. दऱअसल, अबतक आरसीबी ने 5 मैच खेले हैं जिसमें 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी अब 8वें पायदान पर पहुंच गई है.

Virat Kohli:

Junaid Khan ने उड़ाया कोहली का मजाक

Virat Kohli brutally trolled by Old Rival Junaid Khan : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 67 गेंद पर शतक लगाया. मैच में कोहली ने 72 गेंद पर नाबाद 113 रनों की पारी खेली. बता दें कि कोहली की पारी के दम पर आरसीबी की टीम राजस्थान के खिलाफ 183 रन बना पाने में सफल रही. लेकिन इसके बाद जोस बटलर ने तूफानी अंदाज में 58 गेंद पर शतक लगाकर अपनी टीम को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी. बता दें कि कोहली के शतक को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. पाकिस्तान के जुनैद खान (Junaid Khan) ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर कोहली का मजाक उड़ाने का काम किया है. (Junaid Khan vs Virat Kohli)

ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने


जुनैद खान (Junaid Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, "आईपीएल के इतिहास में सबसे धीमा शतक बनाने के लिए विराट कोहली को बधाई" दरअसल, जुनैद ने कोहली को बधाई दी लेकिन ट्रोल करते हुए. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में सबसे धीमा शतक लगाने का रिकॉर्ड विराट कोहली और मनीष पांडे के नाम है. दोनों बल्लेबाजों ने 67 गेंद पर शतक ठोका है. 

अंडर 19 के दिनों से दोनों खिलाड़ियों के बीच पुरानी प्रतिद्वंद्विता और नोकझोंक रही है. जुनैद खान किंग कोहली के खिलाफ अंडर 19 के दिनों से खेलते आए हैं. जुनैद ने कोहली को कई बार आउट किया है और वे पहले भी एक-दूसरे को चुनौती दे चुके हैं. साल 2012-13 में भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज में जुनैद खान ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में कोहली को तीन बार आउट करने में कामयाबी पाई थी. 

एक और हार से आरसीबी को झटका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी को मिली एक और हार ने खलबली मचा दी है. दऱअसल, अबतक आरसीबी ने 5 मैच खेले हैं जिसमें 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी अब 8वें पायदान पर पहुंच गई है. बता दें कि आरसीबी को केवल एक ही मैच में अबतक जीत मिल पाई है. इस समय आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम मौजूद है.