मैच के बीच में मैदान में घुसे विराट कोहली के फैंस, VIDEO में देखिए कैसे क्रिकेट की जगह चला 'चूहे-बिल्ली का खेल'

विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को देखते हुए बैंगलोर में दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को मैदान पर आकर मैच देखने की इजाजत मिली थी. दूसरे दिन के  खेल खत्म होने से कुछ देर पहले मैदान पर माहौल एकदम से बदल गया.

मैच के बीच में मैदान में घुसे विराट कोहली के फैंस, VIDEO में देखिए कैसे क्रिकेट की जगह चला 'चूहे-बिल्ली का खेल'

विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान पर उतरे फैंस

खास बातें

  • भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज
  • बैंगलोर में फैंस मैदान में घुसे
  • विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने पहुंचे
नई दिल्ली:

किसी टाइम सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) के लिए जो दीवानगी क्रिकेट फैंस में होती थी वैसी ही दीवानगी भारत और श्रीलंका (INDvsSL) के बीच चिन्नास्वामी के मैदान पर विराट कोहली के लिए देखने को मिली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) बीच बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट (Bengaluru Test) के दूसरे दिन बायो बबल को तोड़कर कुछ दर्शक मैदान में घुस गए और विराट कोहली (Virat Kohli Photo With Fans) के साथ फोटो खिंचाने लग गए. एक समय ऐसा नजारा था कि मैदान पर चारों तरफ फैंस घूम रहे हैं और पुलिस  उनको पकड़ने के लिए उनके पीछे. 

यह पढ़ें- 3 हार के बाद भी पाकिस्तान का ड्रेसिंग रूम चिल, डायना बेग के रैप ने जीता फैंस का दिल, देखिए VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को देखते हुए बैंगलोर में दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को मैदान पर आकर मैच देखने की इजाजत मिली थी. दूसरे दिन के  खेल खत्म होने से कुछ देर पहले मैदान पर माहौल एकदम से बदल गया. कुछ फैंस मैदान पर घुस आए. सुरक्षा घेरा तोड़कर ये फैंस विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने लगे. जिस समय ये सब मैदान पर हो रहा था श्रीलंका की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी. हालांकि कुछ फैंस विराट (Virat Kohli) के साथ सेल्फी  लेने में भी कामयाब रहे. 


यह भी पढ़ें- IND vs SL 2nd Test: पंत ने एक ही झटके में कपिल और सहवाग का नाम इस रिकॉर्ड से मिटा डाला, बन गए नंबर-1

एक शख्स तो भागकर सीधे विराट कोहली के पास पहुंच गया और अपनी पॉकेट से मोबाइल निकालकर सेल्फी लेने की बात कही, सभी को आश्चर्य तब हुआ जब विराट कोहली ने सेल्फी के लिए हां भी कह दी.  दरअसल कुसाल मेंडिस को लगी गेंद के बाद मैदान पर कुछ देर के लिए खेल को रोका गया गया था ये सारी घटना उसी दौरान की है. थोड़ी मशक्कत के बाद हालांकि इन फैंस को मैदान से बाहर भगा दिया गया लेकिन सुरक्षा में चूक तो हुई है इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता. विराट कोहली को बैंगलोर में बेहद प्यार मिलता है. मैच से पहले स्टेडियम के अंदर और बाहर दोनों जगह लोगों  का जमावड़ा आसानी से देखा जा सकता था. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com