'अभी मुकाबला खत्म नहीं हुआ है', एंडरसन ने ख्वाहिश जताई, फिर से कोहली के खिलाफ करना चाहता हूं गेंदबाजी

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली और जेम्स एंडरसन (Virat Kohli vs James Anderson) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, फैन्स ने दोनों के बीच हुई प्रतिस्पर्धा का खूब मजा लिया. बता दें कि दोनों ही खिलाड़ियों को लिए यह आखिरी मौका हो सकता है,

'अभी मुकाबला खत्म नहीं हुआ है', एंडरसन ने ख्वाहिश जताई, फिर से कोहली के खिलाफ करना चाहता हूं गेंदबाजी

एंडरसन ने ख्वाहिश जताई, फिर से कोहली के खिलाफ करना चाहता हूं गेंदबाजी

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली और जेम्स एंडरसन (Virat Kohli vs James Anderson) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, फैन्स ने दोनों के बीच हुई प्रतिस्पर्धा का खूब मजा लिया. बता दें कि दोनों ही खिलाड़ियों को लिए यह आखिरी मौका हो सकता है, जब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ टेस्ट में दिखें हो. बता दें कि टेस्ट में एंडरसन ने कोहली को 7 बार आउट करने का कमाल किया है. अब जब टेस्ट सीरीज खत्म हो गया है तो एक ही सवाल फैन्स के जेहन में हैं कि क्या फिर से हम दो दिग्गज को एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए देख पाएंगे. इसके जवाब खुद दिग्गज तेज गेंदबाज ने दिया है. 

जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने इसको लेकर अपनी बात रखी है. सोनी नेटवर्क पर बात करते हुए एंडरसन ने कहा है कि 'खैर मैं नहीं जानता, लेकिन मैं विराट को फिर से गेंदबाजी करना पसंद करूंगा, इसलिए, शायद मैं अगले दौरे के लिए तैयार रहूं.' जेम्स एंडरसन ने ऐसा कहकर एक बार फिर फैन्स के दिनों में आस जगा दी है कि वो अभी काफी क्रिकेट खेलने वाले हैं और भविष्य में शायद भारत के खिलाफ आने वाले आगमी टेस्ट सीरीज तक इंग्लैंड टीम के साथ बने रहें. 

ईएसपीएन के रिपोर्ट के अनुसार साल 2024 में भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन हो सकता है. इसके अलावा 2025 में दोनों टीमें का मुकाबला इंग्लैंड की धरती पर फिर से होगा. यानि अभी 2 साल का समय है जब भारत औऱ इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट खेलने नजर आए. ऐसे में अब फैन्स यही चाहेंगे कि दोनों दिग्गज टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला न करें. 


हाल के समय में कोहली का फॉर्म खराब रहा है और 2 साल से ज्यादा का समय हो चला है जब कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है. दूसरी ओर एंडरसन की उम्र 39 साल है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि एंडरसन कबतक अपनी सेवाएं टेस्ट क्रिकेट को देते रहते हैं. 

* मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा 

बेन स्टोक्स के वनडे से संन्यास के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने जाहिर की यह बड़ी चिंता, बोले कि...

यासिर शाह ने दिलायी वॉर्न की बॉल ऑफ सेंचुरी की याद, कुसल मेंडिस बस देखते रह गए, video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com