रोहित-कोहली कोहली नहीं बल्कि भारत के इस बल्लेबाज को आउट करना सपना था, पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज उमर गुल ने बताया

Pakistani bowler Umar Gul on Indian Batsman, उमर गुल ने भारत के उस बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे आउट करना उनका हमेशा से सपना रहा था और वह बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि...

रोहित-कोहली कोहली नहीं बल्कि भारत के इस बल्लेबाज को आउट करना सपना था, पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज उमर गुल ने बताया

Umar Gul

Pakistani bowler Umar Gul on Indian Batsman: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने भारत के उस बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे आउट करना उनका हमेशा से सपना रहा था. उमर गुल ने जाल्मी टीवी के इंटरव्यू में उस बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है. बता दें कि गुल ने इंटरव्यू के दौरान काफी दिलचस्प सवालों के जवाब दिए थे, उनमें से जब गुल से पूछा गया कि "उस बल्लेबाज का नाम बताएं जिसे आउट करना अपका सपना रहा था. " इसपर गुल ने सीधे तौर पर कहा, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), उन्होंने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा कि, सचिन को आउट करना हमेशा से मेरा सपना रहा था मैंने उन्हें टेस्ट और वनडे में आउट किया है. किसी भी गेंदबाज के लिए सचिन का विकेट लेने किसी सपने के सच होने जैसा होता था. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

इसके अलावा उमर गुल ने इंटरव्यू में आगे ये भी कहा कि, "उन्हें अपने करियर में सबसे मुश्किल बल्लेबाज इंजमाम उल हक लगते थे. प्रैक्टिस सेशन में इंजी भाई बड़े ही आसानी के साथ मुझे खेल लिया करते थे. मुझे वह काफी बेहतरीन बल्लेबाज लगते थे". 


ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा उमर गुल ने एक दिसचस्प सवाल का जवाब भी दिया. शोएब अख्तर मोहम्मद आसिफ और वकार यूनुस में से नंबर वन, नंबर 2 और नंबर 3 आपके अनुसार कौन है. इसके बारे में बात करते हुए गुल ने कहा, "मैं पहले नंबर पर वकार यूनुस, दूसरे नंबर पर शोएब अख्तर और तीसरे नंबर में आसिफ को रखना चाहूंगा, वकार यूनुस तो सबसे मुश्किल गेंदबाज रहे थे, वहीं, मेरा मानना है कि अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज में से एक रहे हैं .मैं अख्तर को सबसे तेज गेंदबाज मानता हूं, उन्होंने हर देश में अपनी स्पीड से बल्लेबाजों को परेशान किया है. चाहे वो सचिन हों या फिर राहुल द्रविड़.."