जानिए विराट कोहली को क्यों है तेंदुलकर, धोनी, अजहर पर बन रहीं फिल्मों का बेसब्री से इंतजार...

जानिए विराट कोहली को क्यों है तेंदुलकर, धोनी, अजहर पर बन रहीं फिल्मों का बेसब्री से इंतजार...

सचिन पर बन रही बायोपिक के टीजर से लिया गया दृश्य।

मुंबई:

जहां टीम इंडिया के फैन्स को मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और वनडे कप्तान एमएस धोनी पर बनी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है, वहीं इस लिस्ट में इनका एक और 'स्पेशल फैन' जुड़ गया है। यह और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली हैं। कोहली ने सोमवार को कहा कि वह भारत के इन स्टार खिलाड़ियों के जीवन पर बन रही फिल्में देखने के लिए उतावले हैं।

जल्द होंगी रिलीज
गौरतलब है कि यह इन तीनों स्टार पर बन रहीं फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं। दिग्गज बल्लेबाज सचिन ने हाल ही में अपनी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपनी फिल्म 'सचिन- ए बिलियन ड्रीम' का टीजर जारी किया है। बॉलीवुड के कलाकार इमरान हाशमी अजहरुद्दीन के जीवन पर बन रही फिल्म अजहर में उनका किरदार निभा रहे हैं, वहीं कलाकार सुशांत सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में उनका किरदार निभा रहे हैं।

'सचिन' के लिए अधिक उत्साहित
कोहली ने कहा, "मैं इन सभी फिल्मों को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। बेशक मुझे सबसे ज्यादा इंतजार सचिन की फिल्म का है। यह इसलिए क्योंकि मैं उनकी यादों से कई अरसे तक जुड़ा रहा हूं।"

कोहली ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मैंने शुरू से ही उन्हें पूजा है। ऐसे में जो कुछ भी अनके करियर में हुआ है वह उस फिल्म में होगा। मैं उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हूं।"

विराट इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्हें हाल ही में खत्म हुए आईसीसी टी-20 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब मिला था। भारत में जारी इंडियन प्रीमियर (आईपीएल) के नौवें संस्करण में भी उन्होंने अपना फॉर्म जारी रखा है।

'धोनी-अजहर' भी रहेंगी खास : विराट
उन्होंने कहा, "दो और खिलाड़ियों के जीवन पर बनी फिल्म एमस और उनका सफर काफी अलग होगा। क्रिकेट खिलाड़ी के जीवन में कई ऐसे पल होते हैं जिन्हें समझना आपके लिए मुश्किल होता है। तीसरी अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म को देखने के लिए भी मैं काफी उत्साहित हूं।"

कोहली ने कहा, "फिल्म में सब कुछ अच्छे से समझाया गया है। यह तीनों फिल्में लोगों के लिए भी देखने और सीखने के लिए काफी अच्छी होंगी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)