क्या विराट कोहली और गौतम गंभीर के संबंध वास्तव में खराब हैं! देखिए तस्वीरें क्या कहती हैं...

क्या विराट कोहली और गौतम गंभीर के संबंध वास्तव में खराब हैं! देखिए तस्वीरें क्या कहती हैं...

कोलकाता में अभ्यास के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर (फोटो : PTI)

खास बातें

  • गौतम गंभीर को प्लेइंग इलवेन में नहीं किया गया शामिल
  • केएल राहुल के चोटिल होने पर शामिल हुए टीम में
  • विराट और गंभीर के बीच आईपीएल में हो चुका है विवाद
कोलकाता:

भारतीय कप्तान विराट कोहली और वापसी करने वाले गौतम गंभीर दोनों लगता है कि आईपीएल के दौरान हुई बहस को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं, क्योंकि दिल्ली के ये दोनों क्रिकेटर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की पूर्व संध्या पर हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत करते दिखे. इस दौरान दोनों को हंसी-मजाक करते हुए भी देखा गया.

चोटिल सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जगह बीती रात टीम से जुड़ने वाले गंभीर ऋद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन के साथ खड़े थे तभी पैड पहने हुए कोहली तेजी से उनके पास आ गए. फिर कुछ देर में गंभीर और विराट ने एक-दूसरे से हंसी मजाक भी किया.
 

कोलकाता में मैदान पर कोहली और गंबीर के बीच कोई तनाव नहीं दिखा (फोटो : PTI)

प्रशंसकों ने कोहली और गंभीर को 2013 सत्र के दौरान बेंगलुरू में हुए मैच में हुई बहस करते देखा था. तब से माना जा रहा था कि दोनों के संबंध मधुर नहीं हैं.

गुरुवार को दोनों लंबी चर्चा करते दिखे, जिसमें कुछ हंसी के पल भी थे. गंभीर पिछले दो वर्षों से बाहर हैं और वह टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले के साथ बातचीत करते भी दिखे, हालांकि उन्होंने नेट पर लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की. वह आर अश्विन के साथ अंत में नेट पर बल्लेबाजी के लिए आए, जिन्होंने कॉर्न के कारण गेंदबाजी नहीं की.
 
गंभीर सहित सभी भारतीय खिलाड़ी हंसी-मजाक करते दिखे (फोटो : PTI)

दोनों ने दो घंटे के अभ्यास के अंत में कुछ गेंदों का सामना किया लेकिन कप्तान कोहली ने बाद में स्पष्ट किया था कि अभ्यास सत्र से कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जाना चाहिए. हालांकि शुक्रवार को गंबीर को टीम में शामिल नहीं किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com