कोविड पीड़ितों के लिए स्थापित फंड में इतनी बड़ी रकम जुटने पर अभिभूत हुए विराट, बोले कि...

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने सात करोड़ रुपये जुटाने के लिए करीब सात दिन का समय रखा था, लेकिन करीब आधे समय में ही 'लक्ष्य' मिलने के बाद टारगेट को फिर से बढ़ा दिया गया. बाद में इस रकम को सात से बढ़ाकर ग्यारह करोड़ रुपये कर दिया गया था. 

कोविड पीड़ितों के लिए स्थापित फंड में इतनी बड़ी रकम जुटने पर अभिभूत हुए विराट, बोले  कि...

विराट कोहली के इस काम से बाकी धुरंधरों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए

नई दिल्ली:

पिछले दिनों विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मिलकर कोविड-19 पीड़ितों की मदद को जो फंड स्थापित किया था, उसमें आयी रकम को देखकर भारतीय कप्तान बहुत ही ज्यादा अभिभूत हैं. कुछ दिन पहले ही विराट और अनुष्का ने खुद दो करोड़ रुपये दान देने के साथ ही इस फंड की स्थापना की थी. इस फंड में दोनों ने सात करोड़ रुपये जमा करने का लक्ष्य बनाया था, जो करीब चार-पांच दिन के भीतर ही जमा हो गया था. इसके बाद इस लक्ष्य को संशोधित किया गया. विराट ने फंड मिली रकम के बारे में अपने आधिकारिक ट्विट अकाउंट से ग्राफिक्स पोस्ट कर फैंस के साथ फंड में मिली वास्तविक रकम के बारे में जानकारी साझा की है.

जब तेंदुलकर ने जबर्दस्त ठुकाई से आज के ही दिन खत्म किया इस गेंदबाज का करियर VIDEO

विराट और अनुष्का ने सात करोड़ रुपये जुटाने के लिए करीब सात दिन का समय रखा था, लेकिन करीब आधे समय में ही 'लक्ष्य' मिलने के बाद टारगेट को फिर से बढ़ा दिया गया. बाद में इस रकम को सात से बढ़ाकर ग्यारह करोड़ रुपये कर दिया गया था. ध्यान दिला दें कि विराट और अनुष्का ने पिछले साल अप्रैल में लगे लॉकडाउन के दौरान भी पीएम केयर फंड में अच्छी खासी रकम दान में दी थी.  और इस बार भी दोनों ने मिलकर एक रचनात्मक काम को अंजाम दिया, जो मंजिल पाने में सफल रहा.

शेन बांड ने कई पहलुओं से मुझे बेहतर गेंदबाज बनाने में मदद की, बुमराह ने किया खुलासा


विराट ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, 'मेरे पास प्रशंसा के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं.  हम एक बार नहीं बल्कि दो बार अपने लक्ष्य को बढ़ाकर बहुत ही अभिभूत महसूस कर रहे हैं. जिस भी शख्स ने इस काम के लिए दान दिया है, लक्ष्य को साझा किया और किसी भी तरह से मदद की है, मैं उन सभी लोगों का शुक्रिय अदा करना चाहता हूं.' हम इस घड़ी में साथ हैं और मिलकर इसे जीतेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​