जब तेंदुलकर ने जबर्दस्त ठुकाई से आज के ही दिन खत्म किया इस गेंदबाज का करियर VIDEO

यह मुकाबला बेंगलुरू में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया था. भारत की इस मैच में आठ विकेट से मिली जीत में तेंदुलकर और हीथ डेविस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और सचिन के बल्ले से ने हीथ की ऐसी कटाई की इस गेंदबाज का करियर ही लगभग खत्म हो गया!

जब तेंदुलकर ने जबर्दस्त ठुकाई से आज के ही दिन खत्म किया इस गेंदबाज का करियर VIDEO

सचिन तेंदुलकर के वीडियो के जरिए फैंस उन्हें याद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट इतिहास में कुछ टूर्नामेंट ऐसे हैं, जिनके बारे में बात करते ही उसकी तस्वीरें क्रिकेटप्रेमियों की आंखों के सामने घूमने लगती हैं. फिर चाहे यह शारजाह कप के मैच हों या फिर साल 2003 विश्व कप या बाकी दूसरे टूर्नामेंटों के. एक ऐसा ही टूर्नामेंट था साल 1997 में खेला गया पेप्सी इंडिपेंडेंस कप का मुकाबला. इस टूर्नामेंट से जुड़े किस किस्से फैंस को जुबां पर रटे हुए हैं. इन्हीं में  से एक ऐसा ही किस्सा आज से ठीक 24 साल पहले 14 मई के दिन घटा था. इस दिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया था. और इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने एक गेंदबाज का ऐसा हाल किया कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लगभग गायब ही हो गया!

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

यह मुकाबला बेंगलुरू में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया था. भारत की इस मैच में आठ विकेट से मिली जीत में तेंदुलकर और हीथ डेविस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और सचिन के बल्ले से ने हीथ की ऐसी कटाई की इस गेंदबाज का करियर ही लगभग खत्म हो गया! यह मुकाबला हीथ के वनडे करयिर का आखिरी इंटरनेशनल मैच साबित हुआ. इस गेंदबाज ने अपने करियर में 5 टेस्ट और 11 वनडे मुकाबले खेले. 


बांड ने कई पहलुओं से मुझे बेहतर गेंदबाज बनाने में मदद की, बुमराह ने किया खुलासा

सचिन ने हीथ डेविस के एक ओवर में तीन चौके और एक छक्का जड़ा और उनके स्पेल को बुरी तरह से बिगाड़ दिया. हीत ने पांच ओवर में 54 रन खर्च किए. इसमें छह वाइड और चार नोबॉ भी रहीं. हीथ की इस ठुकाई का आज सचिन के फैंस जमकर वीडियो के जरिए लुत्फ उठा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करो़ड़ में बिके थे. ​