विराट ने चौथी मैरिज एनिवर्सिरी पर इन 3 ट्वीट्स के जरिए की पत्नी अनुष्का की जमकर तारीफ

वक्त कैसे गुजर जाता है, पता ही नहीं चलता. कोहली आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं...

विराट ने चौथी मैरिज एनिवर्सिरी पर इन 3 ट्वीट्स के जरिए की पत्नी अनुष्का की जमकर तारीफ

विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ

खास बातें

  • Happy Marriage anniversary !
  • पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ पोस्ट की तस्वीर
  • विराट के शब्दों का जादू देखिए !
नयी दिल्ली:

विराट कोहली की हाल ही में वनडे कप्तानी चली गयी, लेकिन इससे बेपरवाह कोहली ने आज शनिवार का दिन पूरी मस्ती और खुशनुमा यादों के साथ गुजारा, तो वहीं भारतीय टेस्ट कप्तान रात को दोस्तों और परिवार के साथ जश्न की तैयारी कर रहे हैं. वजह है कि विराटी की चौथी मैरिज एनिवर्सिरी. जी हां, विराट और अनुष्का को शादी के बंधन में बंधे चार साल हो गए हैं. और चौथी सालगिरह के मौके पर विराट ने खास शब्दों में अनुष्का का न केवल धन्यवाद अदा किया, बल्कि सार्वजनिक मंच पर उनकी तारीफ की. 

विराट ने देर से ही सही, शनिवार शाम को एक के बाद एक लगातार ट्वीट करते हुए अपने चाहने वालों को ध्यान दिलाया कि आज उनकी शादी की सालगिरह है. विराट ने पहले ट्वीट में लिखा, "तुम मुझे हर दिन पूर्ण बनाती हो. आज जो कुछ भी मेरे पास है, उसके साथ मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा. यह दिन बहुत ही खास है क्योंकि बतौर परिवार यह हमारी शादी की पहली सालगिरह है और जीवन इस छोटी बच्ची के साथ पूर्ण होता है." 

यह भी पढ़ें: कोहली की गई वनडे की कप्तानी तो PAK का यह दिग्गज चौंका, बोला अब टेस्ट की भी जाएगी ..

इसके बाद विराट ने इसी समय किए एक और ट्वीट में लिखा, "शादी के चार साल हो चुके हैं. और  ईमानदारी से कहूं, तो अनु्ष्का सबसे ईमानदार, प्यार करने वाली, साहसी महिला और मुझे सही बात का समर्थन करने या इसके लिए खड़ा रहने के लिए प्रेरित करने वाली रहीं. एक ऐसे समय जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी."

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे "हटाने के फैसले" से विराट कोहली को दूर रखा गया, inside Story


कोहली अनुष्का की तारीफ में यहीं ही नहीं रुके.  विराट ने अपने पूरे परिवार के साथ तस्वीरों के साथ एक और पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे बकवास चुटकुले और मेरे आलीसपन को झेलते हुए चार साल हो चुके हैं. मैं हर दिन जैसा हूं, उसे स्वीकारते हुए चार साल हो चुके हैं. मैं कितना खीज पैदा करने वाला हो सकता हूं, इससे बेपरवाह मुझे प्यार करते हुए चार साल हो चुके हैं. चार साल उस बड़े आशीर्वाद को हो चुके हैं, जो भगवान हमें दे सकता था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: विराट कोहली से किसने छीनी कप्तानी?.