श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video

SL vs IND: कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम वनडे सीरीज को जीतने में सफल हो गई है

श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video

श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया

खास बातें

  • दूसरे वनडे में भारत ने श्रीलंका को हराया
  • सीरीज में ली 2-0 की अजेय बढ़त
  • दीपक चाहर बने मैन ऑफ द मैच

SL vs IND: कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम वनडे सीरीज को जीतने में सफल हो गई है. दूसरे वनडे में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने धमाल मचाया और 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को 3 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी. दीपक और भुवनेश्वर कुमार ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 87 रन की साझेदारी कर भारत को 3 विकेट से शानदार जीत दिलाकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी. भारत की शानदार जीत का जश्न श्रीलंका में तो मनाया ही गया लेकिन इंग्लैंड में भी विराट एंड कंपनी (Virat Kohli) ने इस शानदार विजय का जश्न मनाया है. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, बुुमराह और इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी श्रीलंका में भारत की सीरीज जीत पर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

SL vs IND: दीपक चाहर ने जमाया अर्धशतक तो द्रविड़ ने राहुल चाहर के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल 

खासकर विराट कोहली का रिएक्शन दिल जीतने वाला है. कोहली मैच के आखिर में जब भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल रहती है भारतीय कप्तान अपनी खुशी छूपा नहीं पाते हैं और मुंह खोलकर ऐसा रिएक्शन देते हैं जैसे उन्हें यकीन ही नहीं हो पाया रहा है कि भारत के पुछल्ले बल्लेबाज ऐसी जीत दर्ज कर सकते हैं 

दूसरी ओर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी टीम बस पर भी श्रीलंका में भारत को मिली जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर भारत की शानदार जीत पर बधाई दे रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत की यह वनडे क्रिकेट में 93वीं जीत है. भारतीय टीम वनडे में एक टीम को सबसे ज्याद मैच हराने वाली टीम बन गई है, ऐसा कर भारत ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

County Select XI vs Indians: केएल राहुल का धमाका, 149 गेंद पर जमाया शतक- Video


सीरीज का आखिरी वनडे मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम टी-20 सीरीज खेलेगी, भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com