SL vs IND: दीपक चाहर ने जमाया अर्धशतक तो द्रविड़ ने राहुल चाहर के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल 

Sri Lanka vs India, 2nd ODI: दीपक चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में कमाल की पारी खेली और अर्धशतक जमाकर भारत को जीत दिला दी. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 82 गेंद पर 69 रनों की पारी खेली.

SL vs IND: दीपक चाहर ने जमाया अर्धशतक तो द्रविड़ ने राहुल चाहर के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल 

SL vs IND: दीपक चाहर ने जमाया अर्धशतक तो द्रविड़ ने राहुल चाहर के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल 

Sri Lanka vs India, 2nd ODI: दीपक चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में कमाल की पारी खेली और अर्धशतक जमाकर भारत को जीत दिला दी. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 82 गेंद पर 69 रनों की पारी खेली. भारत के इस खिलाड़ी ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जमाया. अपनी अर्धशतकीय पारी में दीपक ने 82 गेंद का सामना किया और आखिर तक बल्लेबाजी कर भारत को जीत दिला दी. एक समय भारतीय टीम हार के कगार पर नजर आ रही थी लेकिन दीपक और भुवनेश्वर कुमार ने जमकर बल्लेबाजी की और मैच को आखिर तक ले जाने में सफल रहे. दोनों ने मिलकर 8वें विकेट के लिए 87 गेंद पर नाबाद 84 रन की साझेदारी पर भारत को 3 विकेट से शानदार जीत दिला दी. भुवी 28 गेंद पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे.

County XI के खिलाफ जडेजा की जबरदस्त बल्लेबाजी, पचासा ठोकने के बाद किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं होगा- Video

दीपक की अर्धशतकीय पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया. यहां तक कि कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी दीपक की पारी को देखकर काफी खुश नजर आए. दीपक ने जब 64 गेंद पर अर्धशतक जमाया तो द्रविड़ ने खड़े होकर इस खिलाड़ी के लिए ताली बजाई. इसके अलावा भारतीय कोच द्रविड़ की एक और तस्वीर सामने आई जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है.

जिस समय दीपक क्रीज पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तो डकआउट में राहुल द्रविड़ भारतीय खिलाड़ी दीपक चाहर के भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) को बल्लेबाजी की टिप्स देते हुए दिख रहे थे. ऐसा लग रहा था कि मानों द्रविड़ राहुल को दीपक की बल्लेबाजी का उदाहरण देकर उन्हें कुछ सलाह दे रहें हों. द्रविड़ के इस अंदाज ने फैन्स को मोहित कर दिया.

County XI v Ind XI: लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड हुए मयंक अग्रवाल, आउट होने के बाद देखने लगे पिच- video


नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए दीपक भारत की ओर से वनडे में श्रीलंका में अर्धशतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. दीपक चाहर से पहले 2009 में रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका की धरती पर अर्धशतक जमाया था. बता दें कि दीपक ने गेंदबाजी के दौरान 2 विकेट भी अपने नाम करने में सफल रहे थे. सोशल मीडिया पर दीपक की बल्लेबाजी की तारीफ खूब हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com