County Select XI vs Indians: केएल राहुल का धमाका, 149 गेंद पर जमाया शतक- Video

County Select XI vs Indians: काउंटी इलेवन के खिलाफ केएल राहुल (KL RAhul) ने कमाल करते हुए शतक ठोक दिया है. केएल राहुल ने शतक ठोककर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है. राहुल ने गेंद पर शतक जमाया. भारत के इस स्टाइलिश बल्लेबाज 150 गेंद पर अपना शतक पूरा किया.

County Select XI vs Indians: केएल राहुल का धमाका, 149 गेंद पर जमाया शतक- Video

केएल राहुल का शतक

County Select XI vs Indians: काउंटी इलेवन के खिलाफ केएल राहुल (KL RAhul) ने कमाल करते हुए शतक ठोक दिया है. केएल राहुल ने शतक ठोककर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है. राहुल ने गेंद पर शतक जमाया. भारत के इस स्टाइलिश बल्लेबाज 149 गेंद पर अपना शतक पूरा किया. बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat KOhli) और टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को मामूली चोट के कारण काउंटी एकादश (County Select XI) के खिलाफ प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच से आराम दिया गया. इस मुकाबले में विरोधी टीम की ओर से खेल रहे भारत के रिजर्व तेज गेंदबाज आवेश खान का अंगूठा चोटिल हो गए. उन्हें यह चोट हनुमा विहारी के शॉट को रोकते समय लगी.

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका, कोहली समेत भारत के 3 खिलाड़ी को लगी चोट

काउंटी XI Vs भारत XI: रोहित शर्मा कर रहे हैं कप्तानी, प्लेइंग XI, यहां पर देखें लाइव मैच

काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन के साथ दोनों अनुभवी बल्लेबाजों को आराम दिए जाने को लेकर बीसीसीआई ने जानकारी दी है.

बता दें कि शतक जमाने के बाद केएल राहुल रिटायर्ट हर्ट हुए और पवेलियन लौटे. राहुल की पारी बेहद ही कमाल की रही. अपनी 101 रन की नाबाद पारी में 11 चौके और एक छक्के जमाए. पांचवें विकेट के लिए राहुल ने जडेजा के साथ 127 रन की साझेदारी की. अभ्यास मैच में भारत की ओर से रोहित पहली पारी मे ंनाकाम रहे औऱ केवल 9 रन ही बना सके.


केएल राहुल (KL RAhul) ने अभ्यास मैच में शतक जमाकर साबित कर दिया है कि टेस्ट सीरीज में वो कितने अहम साबित हो सकते हैं. भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत का पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को शुरू होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com