विराट कोहली के लिए ख़ास है सचिन तेंदुलकर पर बन रही फिल्‍म

विराट कोहली के लिए ख़ास है सचिन तेंदुलकर पर बन रही फिल्‍म

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर पहली बार किसी फ़िल्म में दिखाई देंगे। फ़िल्म का पोस्टर सोमवार को रिलीज़ हुआ तो क्रिकेटरों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी पोस्टर को री-ट्वीट किया।

विराट कोहली ने सचिन के फ़िल्म का एक दूसरा पोस्टर ट्वीट किया। कोहली ने पोस्टर के साथ लिखा - अब समय आ गया है अपने महान खिलाड़ी की यादों को फिर से ताज़ा करने का। कोहली ने गुरुवार को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म का टेलर देखने के लिए फ़ैन्स को याद दिलाया।


तो दूसरी तरफ़ सचिन ने भी कोहली को धन्यवाद कहते हुए हैदराबाद के ख़िलाफ़ खेली गई उनकी पारी की तारीफ़ी की और आने वाले मैचों के लिए कोहली को ऑल द बेस्ट कहा। बाद में कोहली ने सचिन को 'थैंक यू कहा'!
 
क्रिकेट के जानकार कोहली की तुलना सचिन से करते रहे हैं, लेकिन वो सचिन को हमेशा से बाक़ी फैन्स की तरह क्रिकेट का भगवान मानते हैं। 2011 में जब भारत ने वर्ल्ड कप जीता था तब विराट ने जीत के बाद कहा था, 'सचिन ने भारतीय क्रिकेट को अपने कंधे पर पिछले 21 साल उठाया है। ऐसे में उन्हें वर्ल्ड कप जीत के बाद कंघे पर उठा कर विदाई बनता है।'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे विराट अकसर सचिन से बल्लेबाज़ी के टिप्स भी लेते रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले कोहली बाहर जाती गेंदों पर आउट होने से परेशान थे जिसके बाद वो सचिन से मिले और उनकी नसीहत के बाद शानदार फ़ॉर्म में लौटे।