"मैं यह बात साफ करना चाहूंगा कि..", विराट कोहली के भाई ने फेक खबरों पर लिया एक्शन

Virat Kohli Brother Vikas Kohli, विराट कोहली क्या तीसरे टेस्ट में वापस आएंगे, इसको लेकर काफी संदेह के बादल मंडरा रहे हैं.

Virat Kohli के भाई का पोस्ट वायरल

Virat Kohli के भाई विकास कोहली (Virat Kohli Brother Vikas Kohli) ने सोशल मीडिया पर उन खबरों को गलत बताया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि कोहली की मां बिमार है जिसके कारण ही दिग्गज ने टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से खुद को अलग कर दिया था. अब विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इन सभी खबरों को गलत बताया है.  सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में विकास ने लिखा, "मैंने नोटिस किया कि कुछ समय से मां की तबीयत को लेकर गलत खबरें चल रही है. मैं बताना चाहूंगा कि जो भी बातें हो रही है वो सरासर गलत है. हमारी मां बिल्कुल फिट हैं और स्वस्थ हैं. मैं सभी से आग्रह करूंगा कि बिना जानकारी के ऐसी गलत खबरों को न फैलाएं."

बता दें कि विराट कोहली ने निजी कारणों के चलते अपना नाम पहले दो टेस्ट से वापस ले लिया था. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से खेला जाने वाला है. दरअसल, चयनकर्ता अब बाकी के बचे तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान करने वाले हैं. लेकिन क्या कोहली की वापसी होगी. इसको लेकर संदेह अभी भी बरकरार है. 

दरअसल, कोहली को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आई है जिसके कारण ही ऐसी अटकलें लगाई जा रही है. टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में होना है. टेस्ट सीरीज  में भारत को पांच टेस्ट मैच खेलने हैं पहले टेस्ट में भारत को इंग्लैंड ने 28 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्ट शेड्यूल
पहला टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 25-29 जनवरी, हैदराबाद (राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम)
दूसरा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 2-6 फरवरी, विशाखापट्टनम (डॉ. वाईएस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम)
तीसरा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 15-19 फरवरी, राजकोट (सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम)
चौथा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 23-27 फरवरी, रांची (जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम)
पांचवां टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 7-11 मार्च, धर्मशाला (हिमांचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम)