IND vs ENG: बाकी के 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द, क्या विराट कोहली की होगी एंट्री ?

IND vs ENG BCCI likely to pick India squad for last 3 Tests: पहले टेस्ट मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट से पहले भारत के दिग्गज खिलाड़ी जडेजा और राहुल चोटिल होने की वजह से टीम में नहीं हैं.

IND vs ENG: बाकी के 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द, क्या विराट कोहली की होगी एंट्री ?

IND vs ENG Virat Kohli: बाकी के 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द

India vs England: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम  (india squad for last 3 test match england ) का ऐलान आज यानी 30 जनवरी को हो सकता है. ऐसे में क्या विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी होगी. बता दें पहले टेस्ट मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट से पहले भारत के दिग्गज खिलाड़ी जडेजा और राहुल चोटिल होने की वजह से टीम में नहीं हैं. उनकी जगह सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर सौरव कुमार को शामिल किया गया है. ऐसे में अब देखना है कि अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए चयनकप्ता इन तीनों का भी चयन करते हैं या नहीं. बता दें सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फवरी को राजकोट में खेला जाएगा. सीरीज में भारत को पांच टेस्ट मैच खेलने हैं. 

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: सरफराज खान ने टीम में शामिल होने पर दिया सोशल मीडिया पर दिया पहला रिएक्शन


IND vs ENG: जानिए कौन हैं सौरभ कुमार, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में मिला मौका

निजी कारणों के चलते बाहर हुए थे कोहली , अभी भी संदेह के घेरे में
निजी कारणों  के चलते विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था. वैसे, अभी कोहली आगे खेलेंगे या नहीं इसको लेकर कोई नया अपडेट नहीं आया है. ऐसे में देखना होगा कि क्या कोहली की वापसी होती है या नहीं. इसमें अभी संदेह के बादल नजर आ रहे हैं. 

शमी के भी चुने जाने की संभावना नहीं
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भी टीम में चुने जाने की संभावना न के बराबर है. शमी इस समय लंदन में हैं. ऐसे में इस टेस्ट सीरीज में  तेज गेंदबाज खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. बाकी के तीनों टेस्ट मैच राजकोट, रांची और धर्मशाला में खेला जाने वाला है. 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्ट शेड्यूल (IND vs ENG Test Schedule)
पहला टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 25-29 जनवरी, हैदराबाद (राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम)
दूसरा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 2-6 फरवरी, विशाखापट्टनम (डॉ. वाईएस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम)
तीसरा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 15-19 फरवरी, राजकोट (सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम)
चौथा टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 23-27 फरवरी, रांची (जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम)
पांचवां टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड, 7-11 मार्च, धर्मशाला (हिमांचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम)