विज्ञापन
Story ProgressBack

"पापा के रिकॉर्ड तोड़ने हैं...", विराट कोहली के बेटे के जन्म की खुशी में पाकिस्तान में भी मना जश्न, जमकर बंटी मिठाइयां

Virat Kohli Blessed with Baby boy: कोहली और अनुष्का पहले से ही तीन साल की बेटी वामिका के माता-पिता हैं. कोहली ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में शेयर कर बेटे के जन्म की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है.

"पापा के रिकॉर्ड तोड़ने हैं...", विराट कोहली के बेटे के जन्म की खुशी में पाकिस्तान में भी मना जश्न, जमकर बंटी मिठाइयां
Pakistan Fans Celebrate on Virat Kohli Blessed with Baby boy

Virat Kohli Blessed with Baby boy: विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी अभिनेत्री वाइफ अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) को पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई है,  उनकी वाइफ ने 15 फरवरी को पुत्र को जन्म दिया. कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है. वहीं, कोहली द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स  माता-पिता को बधाई दे रहे हैं. भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर से फैन्स कोहली को बधाई दे रहे हैं. कोहली के बेटे के जन्म की खबर के बाद पाकिस्तान में भी फैन्स ने जश्न मनाया है. पाकिस्तान में लोगों ने विराट कोहली के बेटे की खुशी में मिठाइयां बांटी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों द्वारा (Pakistan Fans) जश्न मनाते हुए कई सारे वीडियो सामने आए हैं. टाइम्स नाउ के रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक फैन यह भी कह रहा है कि आने वाले समय में 'जूनियर कोहली' अपने पापा का रिकॉर्ड भी तोड़ेगा.  बता दें कि कोहली और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम 'अकाय ' (Akaay Kohli) रखा है.

बता दें कि कोहली और अनुष्का पहले से ही तीन साल की बेटी वामिका के माता-पिता हैं. कोहली ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में जानकारी दी,"अत्यधिक खुशी और प्यार के साथ हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने इस दुनिया में अपने बेटे और वामिका के छोटे भाई अकाय का स्वागत किया, अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों में हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें"

कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं, भारत पांच मैच की श्रृंखला में अभी 2-1 से आगे है. (भाषा के इनपुट के साथ )

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"पापा के रिकॉर्ड तोड़ने हैं...", विराट कोहली के बेटे के जन्म की खुशी में पाकिस्तान में भी मना जश्न, जमकर बंटी मिठाइयां
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;