विज्ञापन
This Article is From Jul 12, 2022

चोटिल विराट का लंदन की सड़कों पर यह VIDEO हो रहा है वायरल, यूजर्स ने उठाए सवाल

यूजर्स बोल रहे हैं कि विराट कोहली को एकदम ठीक दिखाई दे रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से उनकी चोट को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आई है कि वे पहले वनडे में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं

चोटिल विराट का लंदन की सड़कों पर यह VIDEO हो रहा है वायरल, यूजर्स ने उठाए सवाल
विराट कोहली के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं
नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) अब टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के लिए पूरी ताकत झोंकने जा रही हैं. दोनों ही टीमों के दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज में खेलने जा रहे हैं लेकिन भारत के लिए मैच से ठीक एक दिन पहले एक चौंकाने वाली खबर आई है विराट कोहली (Virat kohli) चोट के कारण पहले मैच से बाहर हो सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच वाले दिन सुबह इस बात का फैसला किया जाएगा कि क्या विराट कोहली (Virat kohli) इस पहले वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं.  ऐसा बताया जा रहा है कि विराट कोहली को ग्रोइन इंजरी है जिसके चलते उनको हो सकता है प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाए लेकिन ट्विटर पर विराट कोहली का अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने परिवार के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के समय और तारीख की पुष्टि एनडीटीवी नहीं करता. 

यूजर्स बोल रहे हैं कि विराट कोहली को एकदम ठीक दिखाई दे रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई की तरफ से उनकी चोट को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आई है कि वे पहले वनडे में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं.  टी20 सीरीज में विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लगातार उनके  उपर सवाल उठ रहे हैं. अब तो ये बातें शुरू हो गईं हैं कि क्या विराट कोहली को आने वाले टी20 विश्वकप में टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं. 

आपको बता दें इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबला किंग्सटन ओवल के मैदान पर भारतीय समयनुसार शाम 5:30 शुरू होगा. हालांकि इस मैच में बारिश का दखल भी देखने को मिल सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
चोटिल विराट का लंदन की सड़कों पर यह VIDEO हो रहा है वायरल, यूजर्स ने उठाए सवाल
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com