कोहली ने की फिर वही गलती, लगातार 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं Virat, फैन्स भी हैरान

SA vs IND 1st Test, Day 4: गेंदबाज  मार्को जैनसेन  ने विराट कोहली (Virat Kohli) को विकेटकीपर के द्वारा कैच आउट कराकर भारत को तगड़ा झटका दिया

कोहली ने की फिर वही गलती, लगातार 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं Virat, फैन्स भी हैरान

विराट कोहली ने दोहराया गलती

खास बातें

  • दूसरी पारी में भी कोहली सस्ते में निपट लिए गए
  • कोहली दोनों पारियों में बाहर जाती गेंद पर हुए आउट
  • लगातार 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं

SA vs IND 1st Test, Day 4: गेंदबाज  मार्को जैनसेन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को विकेटकीपर के द्वारा कैच आउट कराकर भारत को तगड़ा झटका दिया. एक बार फिर कोहली अपनी पुरानी गलती को दोहराते दिखे और ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद को ड्राइव करने के चक्कर में विकेटकीपर को कैच दे बैठे. पहली पारी में भी कोहली ने बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ा दिया था. अब एक बार फिर विराट ने वही गलती कर अपना विकेट फेंक दिया. आउट होने के बाद कोहली काफी निराश दिखे और पवेलियन की बालकनी पर जाकर खड़े हो गए. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में विराट काफी निराश और खुद से हैरान नजर आ रहे थे. वहीं, जब कोहली आउट हुए तो टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी काफी निराश नजर आए. 

गेंदबाज ने खोया आपा, खतरनाक गेंद फेंककर बल्लेबाज को चौंकाया, अंपायर ने गेंदबाजी करने से रोका, देखें Video

विराट कोहली के आउट होने के साथ ही उनके 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार फिर से बढ़ गया है. फैन्स भी कोहली की ऐसी हालत देखकर हैरान हैं. फैन्स को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किंग कोहली को हुआ क्या है. सोशल मीडिया पर फैन्स और पूर्व दिग्गज लगातार कमेंट कर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 


लगातार 2 साल से शतक नहीं
इस साल का अंत भी विराट कोहली ने बिना शतक ठोके किया है. 2020 में भी कोहली के बल्ले से शतक नहीं आया था. विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में लगाया था. इस साल कोहली ने 11 मैच खेले हैं और केवल 536 रन बनाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.