फिर दिखा Virat का जलवा, क्वार्टर फाइनल में ठोका शानदार शतक, एक दर्जन बाउंड्री से बनाए 117 रन

दलीप ट्रॉफी 2022 के क्वार्टर फाइनल में विराट सिंह (Virat Singh) ने 247 गेंद में 12 चौके और एक छक्के के साथ 117 रन बनाए और अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया

फिर दिखा Virat का जलवा, क्वार्टर फाइनल में ठोका शानदार शतक, एक दर्जन बाउंड्री से बनाए 117 रन

Virat Singh

Duleep Trophy 20222: बाएं हाथ के बल्लेबाज विराट सिंह (Virat Singh) की 117 रन की पारी के दम पर पूर्व क्षेत्र ने दलीप ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल (Duleep Trophy Quarterfinal) मुकाबले में उत्तर क्षेत्र के खिलाफ दूसरे दिन शुक्रवार को पुडुचेरी में अपनी पहली पारी में 397 रन बनाए. इसके जवाब में यश ढुल (Yash Dhull) (नाबाद 35) और मनन वोहरा (नाबाद 20) ने पहले विकेट के लिए 65 रन की अटूट साझेदारी कर उत्तर क्षेत्र को मजबूत शुरुआत दिलाई.

पूर्व क्षेत्र ने 179 रन पर तीन विकेट से दिन की शुरुआत की लेकिन पहले घंटे के खेल के बाद कप्तान मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 27 रन बनाकर आउट हो गए. निशांत सिंधु (Nishant Sandhu) ने उनके और विराट के साथ चौथे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी को तोड़ा.

सिंधू ने इसके बाद विकेटकीपर अभिषेक पोरेल (06) को भी पवेलियन की राह दिखायी. विराट 247 गेंद की पारी में 12 चौके और एक छक्का लगाने के बाद पुलकित नारंग की गेंद पर आउट हुए.


शाहबाज अहमद (62) ने इसके बाद पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ 100 से अधिक रन जोड़ कर टीम को 400 रन के करीब पहुंचाया. उन्होंने मणिशंकर मूरासिंह (32) के साथ सातवें विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी की.

उत्तर क्षेत्र के लिए सिंधू और नवदीप सैनी ने तीन-तीन विकेट लिए.

Ajinkya Rahane ने दिए वापसी के बड़े संकेत, 24 बाउंड्री के साथ जड़ा दोहरा शतक, पृथ्वी शॉ ने भी ठोकी सेंचूरी 

VIDEO: सुरेश रैना ने वापसी का किया ऐलान, तो महान ब्रायन लारा ने कहा- “प्लीज, हमारे खिलाफ आराम से खेलना”

US Open में सजी भारतीय दिग्गजों की मेहफिल, MS Dhoni और Kapil Dev ने एक साथ देखा क्वार्टर फाइनल, Video हुआ वायरल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com