video: कुछ ऐसी आतिशी बल्लेबाजी से बेटे आजम ने पिता मोईन खान की टीम को तहस-नहस कर दिया PSL में

Pakistan Super League: मोईन अली के बेटे आजम खान पीएसएल में इस्लमाबाद के लिए खेलते हैं और शुक्रवार को उन्होंने फिर से अपनी प्रतिभा का परिचय दिया

video: कुछ ऐसी आतिशी बल्लेबाजी से बेटे आजम ने पिता मोईन खान की टीम को तहस-नहस कर दिया PSL में

पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे का बल्ला PSL में आग उगल रहा है

नई दिल्ली:

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की चर्चा हो चली है, तो उधर पड़ोसी देश में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का आयोजन जारी है. शुक्रवार को सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा ग्लैडियटर्स का मुकाबला शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद युनाइटेड से हुआ.  यह संयोग की बात है कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स को कोच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर मोईन खान हैं, जबकि उनके बेटे आजम खान इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेलते हैं. और शुक्रवार को आजम ने 42 गेंदों पर 97 रन की आतिशी पारी से पिता की टीम को दो दिया. 34 साल के आजम खान ने आठ छक्कों और नौ चौकों से आतिशी पारी खेलते हुए क्वेटा को पस्त कर दिया. 

SPECIAL STORIES:

"अगर मैं उन्हें कॉल करूं तो 99% वे फोन नहीं उठाएंगे...विराट कोहली ने Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा


पारी के दौरान ऐसा भी समय आया, जब अर्द्धशतक बनाने के बाद बेटे आजम ने पिता को देखते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की. इस पर मोईन को ताली बजाते हुए देखा गया. आजम की पारी से इस्लामाबाद ने कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 220 रन बनाए. जवाब में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 19.1 ओवरों में 157 रन बनाकर आउट हो गयी.

इसी बीच पाकिस्तान सुपर लीग की नयी पेस सनसनी इशानुल्लाह ने कहा है कि वह जल्द ही भारत के उमरान मलिक से तेज गेंदबाजी करेंगे. मलिक 157 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं.  उन्होंने paktv.tv. से बातचीत में कहा कि मैं उमरान से तेज रफ्तार से गेंद फेंकने की कोशिश करूंगा. मैं 160 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकूंगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "'ट्विटर वॉर' के बाद आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद को लाइव बहस का दिया न्योता, पूर्व पेसर ने दिया ऐसा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* 'वो 12 मिनट, वो 12 गेंद से मैं पाकिस्तान का नेशनल हीरो बन जाता..', Shoaib Akhtar ने शाहीन अफरीदी पर निकाली भड़ास