काउंटी में ‘भारत’ का डंका, पुजारा के बाद वाशिंगटन सुंदर ने अपने काउंटी डेब्यू में किया धमाल- Video

वाशिंगटन सुंदर ने लंकाशायर के लिए नॉर्थहैम्पटनशायर के विल यंग, ​​रॉब केओघ, रयान रिकलेटन, टॉम टेलर और लुईस मैकमानुस का विकेट लिया.

काउंटी में ‘भारत’ का डंका, पुजारा के बाद वाशिंगटन सुंदर ने अपने काउंटी डेब्यू में किया धमाल- Video

Washington Sundar ने किया कमाल

नई दिल्ली:

भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में लंकाशायर के लिए अपने डेब्यू मैच में पांच विकेट लिया है. नॉर्थहैम्पटनशायर के खिलाफ खेले पहले दिन भारतीय स्पिनर ने चार लेने के बाद दूसरे दिन एक विकेट चटकाते हुए काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में अपना पहला पांच विकेट आउट पूरा किया. उन्होंने पहले दिन विल यंग, ​​रॉब केओघ, रयान रिकलेटन और टॉम टेलर के अपना शिकार बनाया. इसके बाद नॉर्थहैम्पटनशायर (Lancashire vs Northamptonshire) के टॉप स्कोरर लुईस मैकमानुस को दूसरे दिन आउट कर पांच विकेट पूरे किए. सुंदर ने पारी का अंत 5/76 के शानदार फिगर के साथ किया.

देखिए नॉर्थहैम्पटनशायर के खिलाफ लंकाशायर के लिए वाशिंगटन सुंदर का पांच विकेट हौल 


सुंदर के इस प्रदर्शन की मदद से लंकाशायर ने विपक्षी टीम को 235 रन पर ऑल आउट किया. हालांकि नॉर्थहैम्पटनशायर ने गेंद से अच्छी वापसी करते हुए लंकाशायर को सिर्फ 132 रन पर ढेर कर दिया.

पेसर जैक वाइट ने भी दूसरे टीम से पांच विकेट लिए. सुंदर बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ दो रन पर वाइट की गेंद में LBW हो गए.

नॉर्थहैम्पटनशायर ने दिन का खेल खत्म होने तक अपना एक विकेट गंवाते हुए 25/1 का स्कोर बनाया. इसके साथ उनके पास 128 रन बढ़त है.

सुंदर के अलावा काउंटी चैंपियनशिप में और भारतीय प्लेयर्स ने चमक बिखेरी. केंट के लिए वारविकशायर के खिलाफ तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने भी पांच विकेट लिए.

वहीं चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने ससेक्स के लिए सिर्फ सात मैचों में अपना तीसरा दोहरा शतक जड़ा. मिडिलसेक्स के खिलाफ लॉर्ड्स में उन्होंने 231 रन की पारी खेली.

भारत की ‘B' टीम के खिलाफ ODI सीरीज से पहले विंडीज कोच को सता रही है ये चिंता 

वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की एक ‘दिवानी' ने Shreyas Iyer के लिए दो घंटे बारिश में इंतजार किया-Video

VIDEO: चेतेश्वर पुजारा के लिए तालियों से गूंजा ‘क्रिकेट का घर' Lord's, यादगार पारी के लिए मिला ऐसा सम्मान

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com