वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की एक ‘दिवानी’ ने Shreyas Iyer के लिए दो घंटे बारिश में इंतजार किया-Video

ट्रेनिंग सेशन के दौरान कप्तान शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन को इंडोर नेट्स पर पसीना बहाते हुए देखा गया.

वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की एक ‘दिवानी’ ने Shreyas Iyer के लिए दो घंटे बारिश में इंतजार किया-Video

Shreyas Iyer की फैन को मिला ऑटोग्राफ

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम की एक फैन (Team India Fan) ने बुधवार को अपने फेवरेट क्रिकेटरों की कुछ झलक पाने के लिए तेज बारिश के बीच दो घंटे का इंतजार किया. मौसम खराब होने की वजह से त्रिनिदाद और टोबैगो के पोर्ट ऑफ स्पेन में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों (India tour of West Indies) ने इंडोर प्रैक्टिस की. इस बीच श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की एक फैन ने एक मीनिएचर बैट पर भारतीय बल्लेबाज का ऑटोग्राफ लिया. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम की कप्तान कर रहे हैं.

पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में फैन ने कहा, “मैं श्रेयस अय्यर का सिग्नेचर पाकर बेहद खुश हूं लेकिनरोहित शर्मा और केएल राहुल के होने से मैं ज्यादा पसंद करती हालांकि मैं उनके ऑटोग्राफ लेने के लिए ब्रायन लारा स्टेडियम जाउंगी."

देखिए वेस्टइंडीज में टीम इंडिया का पहला ट्रेनिंग सेशन  


रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह जैसे टॉप भारतीय क्रिकेटरों को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. जिसकी शुरुआत 22 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होने वाले मैच से होगी. कोहली और बुमराह को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी तरौबा के ब्रायन लारा स्टेडियम में 29 जुलाई से होने वाले पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे.

वनडे सीरीज के पहले गुरुवार को शिखर धवन का अगुवाई वाली टीम इंडिया को बारिश की वजह से अपना पहले ट्रेनिंग सेशन इंडोर करना पड़ा. स्टेडियम में भारतीय टीम की बस पहुंचने के साथ ही बारीश शुरु हो गई. लगातार दो घंटे तक तेज बारिश जारी रहने के कारण भारतीय खिलाड़ियों को इंडोर प्रैक्टिस के लिए मजबूर होना पड़ा.

ट्रेनिंग सेशन के दौरान कप्तान धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन को इंडोर नेट्स पर पसीना बहाते हुए देखा गया. गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह को तैयारी करते हुए दिखाई दिए. मुख्य कोच राहुल द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे की निगरानी में भारतीय प्लेयर्स ने भारत के थ्रोडाउन विशेषज्ञों के खिलाफ बल्लेबाज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe