Video: ILT20 में पोलार्ड ने बॉउंड्री लाइन के पास पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर आप भी कहेंगे वाह पोलार्ड

ILT20 2023: पोलार्ड को 2010 में मुंबई इंडियंस द्वारा अनुबंधित किया गया था और उन्होंने मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के साथ 13 शानदार सीजन बिताए थे.  वह अब आईपीएल (IPL) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा नहीं हैं.

Video: ILT20 में पोलार्ड ने बॉउंड्री लाइन के पास पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर आप भी कहेंगे वाह पोलार्ड

Kieron Pollard

ILT20 2023: MI अमीरात के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) रविवार की रात को अबू धाबी (Abu Dhabi) के जायद क्रिकेट स्टेडियम धमाकेदार दूसरा अर्धशतक बनाया (Pollard Half Century), हेल्स और शेरफेन रदरफोर्ड ने मिलकर मंगलवार को डेजर्ट वाइपर (Desert Wiper) को सात विकेट से जीत दिलाई. अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं, पोलार्ड ने अपने विपरीत नंबर कॉलिन मुनरो जो 22 गेंदों में 41 रन बनाकर खतरनाक अंदाज में दिख रहे थे उनकी बेशकीमती कैच पकड़ने के लिए बॉउंड्री लाइन पर पोलार्ड ने उछल कर एक हाथ से कैच लपक कर टीम का मनोबल भी बढ़ाया. 

डेजर्ट वाइपर्स की पारी के 8वें ओवर की दूसरी गेंद पर मुनरो ने समित पटेल की एक फुलटॉस गेंद को लॉन्ग ऑन की ओर मारा, जहां पोलार्ड खड़े थे. MI अमीरात के कप्तान ने एक हाथ से कैच लपकने के लिए अपनी छलांग को खूबसूरती से टाईमिंग किया. वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के एक महत्वपूर्ण सदस्य होने के अलावा, कीरोन पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग की ओर से मुंबई इंडियंस (Pollard Mumbai Indians) के लिए भी एक प्रमुख खिलाड़ी थे. उन्होंने पिछले साल अप्रैल में क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जबकि उनकी आईपीएल से दूरी रिटायरमेंट (Pollard IPL Retirement) के लगभग सात महीने बाद नवंबर 2022 में हुई.

आईपीएल की शोभा बढ़ाने वाले सबसे बेहतरीन विदेशी सितारों में से एक, पोलार्ड ने संन्यास  लेने का कठिन निर्णय लिया. उसी दिन फ्रेंचाइजी को अपने खिलाड़ियों की 'रिलीज़ और रिटेंशन' सूची जमा करनी थी. पोलार्ड, जिन्हें 2022 सीज़न के बाद उनकी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस द्वारा खिलाड़ी पूल में वापस रखे जाने की उम्मीद थी, वो लीग में बिल्कुल नहीं खेलने का फैसला करके एक कदम आगे बढ़ गए.


पोलार्ड को 2010 में मुंबई इंडियंस (Pollard Mumbai Indians) द्वारा अनुबंधित किया गया था और उन्होंने मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के साथ 13 शानदार सीजन बिताए थे.  वह अब आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा नहीं है, लेकिन कैबियाई ऑलराउंडर फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखे है. 

ये भी पढ़े- 

IND vs NZ T20: रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ ये रिकॉर्ड बरकरार रख पाएगी टीम इंडिया? जानिए क्या कहते हैं आकड़े

IND vs NZ T20: ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी, न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाल मचाने को है तैयार

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com