U19 WC: वेस्टइंडीज गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मनाया अनोखा जश्न, लूट ली महफिल, ICC ने शेयर किया Video

West Indies U19 vs Scotland U19:  अंडर 19 वर्ल्ड कप ( ICC Under 19 World Cup 2022) में युवाओं का जलवा देखने को मिल रहा है. टूर्नामेंट के ग्रुप डी में 17 जनवरी को खेले गए मैच में वेस्टइंडीज अंडर 19 की टीम ने स्कॉटलैंड अंडर 19 टीम को 7 विकेट से हरा दिया.

U19 WC: वेस्टइंडीज गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मनाया अनोखा जश्न, लूट ली महफिल, ICC ने शेयर किया Video

वेस्टइंडीज गेंदबाज के जश्न ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • अडर 19 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों ने जीता जश्न
  • गेंदबाज ओनाजे अमोरी ने विकेट लेने के बाद मनाया अनोखा जश्न
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

West Indies U19 vs Scotland U19: अंडर 19 वर्ल्ड कप ( ICC Under 19 World Cup 2022) में युवाओं का जलवा देखने को मिल रहा है. टूर्नामेंट के ग्रुप डी में 17 जनवरी को खेले गए मैच में वेस्टइंडीज अंडर 19 की टीम ने स्कॉटलैंड अंडर 19 टीम को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में वेस्टइंडीज के शिव शंकर ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. शिवा शंकर ने 7 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए और स्कॉटलैंड को 95 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभाई. बाद में वेस्टइंडीज ने 19.4 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

SA vs IND: पहले वनडे में कोहली और केएल राहुल ऐसा करते ही रचेंगे इतिहास, धवन और चहल बना सकते हैं यह खास रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज खिलाड़ी का अनोखा जश्न
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. चाहे वो सीनियर टीम के खिलाड़ी हो या फिर वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ी, अपने मस्तमौले अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहते हैं. खासकर मैच के दौरान विकेट लेने या फिर मैच जीतने के बाद जश्न मनाना, कैरेबियन खिलाड़ी नहीं भूलते हैं. इसका झलक अडर 19 वर्ल्ड कप के दौरान भी देखने को मिला है. जिसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है. 


SA vs IND: पहले वनडे में इस खिलाड़ी के खेलते ही अधर में लटक सकता हार्दिक पंड्या का करियर, देखें संभावित XI

दरअसल वेस्टइंडीज के गेंदबाज ओनाजे अमोरी की गेंद पर स्कॉटलैंड बल्लेबाज कप्तान चार्ली पीट (Charlie Peet ) स्लिप में  टेडी बिशप (Teddy Bishop Catch) द्वारा कैच कर लिए गए. बिशप ने  स्कॉटलैंड बल्लेबाज का कैच डाइव मारकर लिया. इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया. गेंदबाज ओनाजे अमोरी भी बिशप के कैच को देखकर दंग रह गए. 

ओनाजे अमोरी के जश्न ने जीता दिल   
जैसे ही टेडी बिशप ने स्लिप में एक मुश्किल कैच लिया वैसे ही गेंदबाज ओनाजे अमोरी (Onaje Amory) ने एक अलग तरह का जश्न मनाया. अमोरी ने  बंदूक से निशाना साधने वाला जश्न मनाकर इस विकेट के गिरने की खुशी मनाई. बिशप ने अपने हाथों से ऐसे इशारा किया मानों वो बंदूक से निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे, आईसीसी ने टेडी बिशप के इस कैच की भरपूर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट.