KKR से उठे 'बगावती सुर', टिम साउदी ने कहा खिलाड़ियों को ऐसे बदलना ठीक नहीं

हमने सलामी जोड़ी के लिये कुछ संयोजन इस्तेमाल किये हैं और आईपीएल में कोई बुरे खिलाड़ी नहीं है, ये सभी बेहतरीन खिलाड़ी हैं. जिन खिलाड़ियों ने पारी का आगाज किया, वे भी शानदार खिलाड़ी थे.

KKR से उठे 'बगावती सुर', टिम साउदी ने कहा खिलाड़ियों को ऐसे बदलना ठीक नहीं

"खिलाड़ियों को बाहर करके बदलाव करना आदर्श नहीं है"

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में सलामी जोड़ी का सही संयोजन ढूंढने में जूझ रही है लेकिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि ऐसा करने में खिलाड़ियों को बाहर करके बदलाव करना आदर्श नहीं है.

यह पढ़ें- शोएब अख्तर की गेंदबाजी से खौफ खाते थे एबी डी विलियर्स


केकेआर ने इस चरण में चार अलग अलग सलामी जोड़ियों का इस्तेमाल किया है लेकिन टीम को इससे कोई फायदा नहीं मिला क्योंकि टीम को गुरूवार को लगातार पांचवीं पराजय का सामना करना पड़ा जिससे वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर ही है. साउदी ने दिल्ली कैपिटल्स से मिली चार विकेट की हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह मुश्किल होता है, जब आप जितनी जीत दर्ज करना चाहते हो, उन्हें हासिल नहीं कर पाते. बड़ी नीलामी के बाद हम अब भी अपना सही संयोजन ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- मुंबई के खेमे में हुई धवल कुलकर्णी की एंट्री, ट्रेनिंग में रहे हिट तो टीम में मिलेगा मौका

उन्होंने कहा, ‘‘हमने सलामी जोड़ी के लिये कुछ संयोजन इस्तेमाल किये हैं और आईपीएल में कोई बुरे खिलाड़ी नहीं है, ये सभी बेहतरीन खिलाड़ी हैं. जिन खिलाड़ियों ने पारी का आगाज किया, वे भी शानदार खिलाड़ी थे. इसलिये यह सिर्फ फॉर्म हासिल करने की बात है और जो फॉर्म हासिल कर ले, उसके साथ खेलने की. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउदी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को बाहर करना और उनकी जगह किसी अन्य को शामिल करना आदर्श स्थिति नहीं है लेकिन जब आप ज्यादा मैच जीत नहीं रहे होते तो ऐसा होता है. अजिंक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर ने पहले पांच मैचों में पारी का आगाज किया, लेकिन इनके असफल रहने पर केकेआर के पिछले चार मैचों में तीन अलग संयोजन का इस्तेमाल किया गया जिसमें सुनील नारायण, आरोन फिंच और सैम बिलिंग्स शामिल थे.