विज्ञापन

Tim David: उल्टी दिशा में टिम डेविड ने लगाई लंबी दौड़, फिर हवा में मुंह के बल गिरते हुए पकड़ लिया बवाली कैच, VIDEO

Tim David took A Surprising Catch: टीम डेविड ने साउथेम्प्टन में जॉर्डन कॉक्स का हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है. लोग उनके इस कैच की खूब सराहना कर रहे हैं.

Tim David: उल्टी दिशा में टिम डेविड ने लगाई लंबी दौड़, फिर हवा में मुंह के बल गिरते हुए पकड़ लिया बवाली कैच, VIDEO
Tim David

Tim David took A Surprising Catch: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टीम डेविड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने जॉर्डन कॉक्स का कैच जिस तरह से डाइव लगाते हुए पकड़ा है. वह हर किसी को हैरान कर रहा है. दरअसल, कंगारू टीम के लिए पारी का 5वां ओवर जेवियर बार्टलेट डाल रहे थे. बार्टलेट के इस ओवर की तीसरी गेंद पर जॉर्डन ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन बल्ले और गेंद के बीच सही संपर्क नहीं होने की वजह से गेंद को ज्यादा लंबाई नहीं हासिल हुई. इस बीच 30 यार्ड के अंदर फील्डिंग कर रहे कंगारू फील्डर टीम डेविड ने एक लंबी दौड़ लगाते हुए लगभग अंसभव कैच को संभव बना दिया. 

कैच पकड़ते दौरान टीम डेविड को जब एक पल के लिए लगा कि वह कैच नहीं पकड़ पाएंगे. ऐसी स्थिति में उन्होंने जोरदार डाइव लगाया. नतीजा यह रहा है कि उल्टी दिशा में कैच होने के बावजूद उन्होंने कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया. फैंस उनके इस कैच की खूब सराहना कर रहे हैं.

बल्ले से कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाए टीम डेविड

टीम डेविड फील्डिंग में जहां आला दर्जे के नजर आए. वहीं बल्लेबाजी के दौरान उनका बल्ला बिल्कुल खामोश रहा. टीम के लिए बल्लेबाजी के दौरान वह 6वें क्रम पर उतरे. इस दौरान लियाम लिविंगस्टोन की पहली ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. कंगारू टीम के लिए वह पहले टी20 मुकाबले में 5वें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए.

ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत 

बात के मैच के परिणाम के बारे में तो पहला टी20 मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 रनों से अपने नाम करने में कामयाब रही.  साउथेम्प्टन में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम हेड (59) के अर्धशतक के बदौलत 179 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी इंग्लिश टीम 19.2 ओवरों में 151 रनों पर ढेर हो गई. 

यह भी पढ़ें- जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Tim David: उल्टी दिशा में टिम डेविड ने लगाई लंबी दौड़, फिर हवा में मुंह के बल गिरते हुए पकड़ लिया बवाली कैच, VIDEO
Yuzvendra Chahal Completed 100 wickets in First Class Cricket Northamptonshire vs Derbyshire County Cricket
Next Article
युजवेंद्र चहल ने इंग्लैंड में धूम मचाते हुए जमाया खास 'शतक', एक नजर रिकॉर्ड पर तो डालिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com