रिद्धिमान साहा ने अपने बेटे के लिए रखी बर्थडे पार्टी, यूं साथ में दिखे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, Photo वायरल

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के बेटे (Wriddhiman Saha's son Anvay) की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पहुंचे

रिद्धिमान साहा ने अपने बेटे के लिए रखी बर्थडे पार्टी, यूं साथ में दिखे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, Photo वायरल

कोहली और अनुष्का साथ में

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के बेटे की (Wriddhiman Saha's son Anvay) बर्थडे पार्टी में विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पहुंचे. साहा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें कोहली और अनुष्का दिखाई दे रहे हैं. साहा के बेटे अन्वय का यह पहला बर्थडे था. बर्थडे सेलीब्रेशन में चेतेश्वर पुजारा बर्थडे पार्टी में दिखाई दिए. साहा के द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली वाइफ अनुष्का के साथ खड़े दिख रहे हैं तो वहीं पुजारा बर्थडे केक को खाते दिख रहे हैं. बर्थडे में इशांत शर्मा भी शामिल हुए. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में साहा को भी टीम इंडिया में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. दूसरी ओर ऋषभ पंत ने कमाल का परफॉर्मेंस किया.

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मांगा शाहिद अफरीदी से उनकी बेटी का हाथ, जल्द ही होगी रस्म

jnjl8eb

Photo Credit: Instagram

खासकर आखिरी टेस्ट में जिस तरह से शतकीय पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई उसने हर किसी को हैरत में डाल दिया. पंत आखिरी टेस्ट में मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. वहीं, अश्विन मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए. 
टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम अब टी-20 सीरीज में खेलेगी.

5ig0aclg

Photo Credit: Instagram


भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. टी-20 सीरीज में पंत भारतीय टीम का हिस्सा हैं, तो वहीं साहा अब टीम इंडिया का साथ छोड़ देंगे. भारतीय टीम 5 टी-20 के अलावा 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी.

IPL 2021: 9 अप्रैल से शुरू होगा IPL, फाइनल 30 मई को, पूरी डिटेल्स

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के दौरान ही अनुष्का शर्मा अहमदाबाद पहुंच गईं थी. हालांकि मैच के दौरान वो स्टेडियम में मैच देखने नहीं पहुंची थी.जनवरी में कोहली और अनुष्का प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.