मिताली राज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धूम, आउटफिट का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

Mithali Raj: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कुछ समय पहले संन्यास लेने वाली भारत की महान महिला क्रिकेटर मिताली राज इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन इसी दौरान वे सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव नज़र आती हैं. वहीं हाल ही में मिताली की वायरल तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

मिताली राज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धूम, आउटफिट का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

Mithali Raj

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कुछ समय पहले संन्यास लेने वाली भारत की महान महिला क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj)  इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन इसी दौरान वे सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव नज़र आती हैं और समय -समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मिताली राज क्रिकेट के अलावा भरतनाट्यम करने की कला में निपुण हैं. भारतीय कला और संस्कृति से उनके लगाव की झलक कहीं ना कहीं नज़र आ ही जाती है. इसी बीच मिताली राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी पहने हुए खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. साथ ही इन तस्वीरों को मिताली ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है.

साड़ी के लिए दिखा मिताली का प्यार
मिताली राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वे इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही हैं. एक वक्त मैदान पर बल्ले से विरोधी बॉलर्स के होश उड़ाने वाली भारत की ये महान महिला क्रिकेटर अब साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. 

गुटरगु साड़ी में दिखी मिताली
जिस साड़ी को मिथाली ने पहना है उसे गुटरगू साड़ी कहते हैं. हो सकता है इसके चिड़िया जैसे खूबसूरत रंगो के चलते इसका नाम यह दिया गया हो. साड़ी को तोतामैना नाम के ब्रांड के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक्सेसरीज में मिथाली ने चोकर और रिंग्स कैरी की हैं. मिताली का हेयरकट भी काफी सुंदर लग रहा है. मेकअप की बात करें तो मिथाली ने सटल मेकअप लुक चुना है. अपनी इस साड़ी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए मिथाली ने लिखा कि 'कभी भी खत्म ना होने वाले पारंपरिक लुक के लिए मेरा प्यार' यूजर्स ने इस पोस्ट पर ढेर सारे कॉमेंट्स भी किए हैं. किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो कोई उन्हें स्टनिंग कह कर उनकी तारीफ़ कर रहा है. पिछले दिनों मिताली के जीवन पर बनी फ़िल्म 'शाबाश मिट्ठू'  सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. जिसमें मिताली की भूमिका तापसी पन्नू निभाते हुए नज़र आई थीं.


INDW vs ENGW 1st T20I - भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमें आज दिखाएंगी दम, कब और कहां देख पाएंगे मैच, जानें यहां पर

Aaron Finch ODI Retirement: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने वनडे क्रिकेट से अचानक लिया सन्यास, यहां खेलेंगे आखिरी मैच

Asia Cup 2022: "द्रविड़ अच्छी तरह जानते हैं कि उनका हनीमून पीरियड अब खत्म हो चुका", पूर्व सेलेक्टर ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com