केविन पीटरसन ने पत्रकार को दी थप्पड़ मारने की धमकी तो ट्विटर ने लिया कड़ा फैसला

बातचीत में पत्रकार मोर्गन पियर्स इस बात से आश्चर्य में थे कि कोरोनावायरस के मंडराते खतरे के बावजूद सरकार ने पबों को फिर से खोलने की इजाजत दे दी. लेकिन केविन पीटरसन (#KevinPietersen) ने सरकार के इस फैसले यह कहते हुए समर्थन किया कि डेथ रेट में कमी आयी है.

केविन पीटरसन ने पत्रकार को दी थप्पड़ मारने की धमकी तो ट्विटर   ने लिया कड़ा फैसला

केविन पीटरसन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केविन पीटरसन के बारे में तो आप जानते ही हैं!! इसमें दो राय नहीं कि क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में रहे हैं, लेकिन उतने ही विवादित खिलाड़ी भी रहे हैं. पीटरसन (#KevinPietersen) के साथ छोटे-मोटे नहीं, बल्कि बड़े विवाद जुड़े रहे हैं, लेकिन उनका अंदाज है कि बदलता ही नहीं. विवादों के चलते ही पीटरसन (#KevinPietersen) का करियर भी असामयिक रूप से बहुत पहले ही खत्म हो गया था. बहरहाल, ताजा  विवाद केविन पीटरसन का यह है कि उनकी अपने देश के एक पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ झड़प हो गई और पीटरसन ने ट्विटर पर ही उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली. 

यह झड़प तब हुई, ये दोनों ही ट्विटर पर पबों को फिर से खोलने को लेकर आपस में चर्चा कर रहे थे. बातचीत में पत्रकार पियर्स मॉर्गन इस बात से आश्चर्य में थे कि कोरोनावायरस के मंडराते खतरे के बावजूद सरकार ने पबों को फिर से खोलने की इजाजत दे दी. लेकिन केविन पीटरसन ने सरकार के इस फैसले यह कहते हुए समर्थन किया कि डेथ रेट में कमी आयी है. और यह बातचीत खत्म होने से पहले उन्होंने पत्रकार को "फैट ब्वॉय" कहकर भी संबोधित किया. 

इसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर सरकार के पक्ष और विरोध में लंबी चर्चा हुई और एक समय ऐसा आया, जब पीटरसन ने लिखा कि जब तुमसे मुलाकात होगी, तो मैं तुम्हे थप्पड़ जड़ूंगा! हालांकि, यहां पीटरसन के इस भाव में मजाक का भाव था और इस बात का जिक्र पियर्स मॉर्गन ने अपने ट्वीट में भी किया, लेकिन हुआ यह है कि ट्विटर ने इस दिग्गज बल्लेबाज के अकाउंट को ब्लॉक कर दिया!


बाद में इस एंकर-पत्रकार ने भी ट्विटर ने पीटरसन के अकाउंट को अनब्लॉक करने का अनुरोध किया. अब ट्विटर पीटरसन के अकाउंट को कब ब्लॉक करता है, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन केविन पीटरसन को जरूर समझ में आ गया होगा कि इस मंच पर इस तरह के मजाक की भी बिल्कुल इजाजत नहीं है. दरअसल ट्विटर ने यह फैसला कंपनी की पॉलिसी और नियमों के तहत ही लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.