श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने सालाना अनुबंध पर साइन करने से मना कर दिया, दे दी यह धमकी

वैसे खिलाड़ियों का यह फैसला चौंकाने वाला नहीं है क्योंक सभी खिलाड़ियों ने मिलकर साफ कर दिया है कि क्रिकेट श्रीलंका द्वारा पेश किया गया अनुबंध उनकी पसंद का नहीं है. साथ ही, यह भी कहा है कि अनुबंध से बाहर किए गए खिलाड़ी बहुत बेहतर कर रहे हैं

श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने सालाना अनुबंध पर साइन करने से मना कर दिया, दे दी यह धमकी

श्रीलंका टीम का फाइल फोटो

कोलंबो:

श्रीलंका क्रिकेटर अपने बोर्ड के साथ सालाना अनुबंध को लेकर बिदक गए हैं. और उन्होंने इस अनुबंध पर साइन करने से मना कर दिया है. खिलाड़ियों ने क्रिकेट श्रीलंका पर पारदर्शिता न होने का आरोप और लगा दिया है. मतलब यह है कि खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच सालाना सैलली को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने चार कैटेगिरी के तहत 24 खिलाड़ियों को अनुबंध की पेशकश की थी. खिलाड़ियों को अनुबंध पर साइन करने के लिए 3 जून की तारीख तय की गई थी. लेकिन खिलाड़ियों ने एक आवाज में कह दिया है कि वे न तो इंग्लैंड दौरे के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे और न ही वे भविष्य में किसी और दौरे के लिए साइन करेंगे.

मोईन खान के बेटे ने PAK टीम में जगह बनाने के लिए 1 साल में किया 30 किलो वजम कम, अब मिली एंट्री

वैसे खिलाड़ियों का यह फैसला चौंकाने वाला नहीं है क्योंक सभी खिलाड़ियों ने मिलकर साफ कर दिया है कि क्रिकेट श्रीलंका द्वारा पेश किया गया अनुबंध उनकी पसंद का नहीं है. साथ ही, यह भी कहा है कि अनुबंध से बाहर किए गए खिलाड़ी बहुत बेहतर कर रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका खिलाड़ियों को दी जाने वाली सालाना रकम 70,000 यूएस डॉलर से लेकर 100000 है. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट


पिछले महीने विवाद के चरम और बातचीत के दौरान खिलाड़ियों ने कहा था कि उन्हें दिया जाने वाला सालाना वेतन बाकी देशों के खिलाड़ियों की तुलना में तीन गुना कम है.  और श्रीलंकाई खिलाड़ी चाहते हैं कि उनका वेतन अगर  तीन गुना न, तो कम से कम दो गुना जरूर हो. बहरहाल, अब यह देखने की बात होगी कि अब क्रिकेट श्रीलंका क्या रुख अपनाता है. श्रीलंका टीम 18 जून से 4 जुलाई के बीच इंग्लैंड का दौरान करेगी. दौरे में दोनों देश तीन वनडे और इतने ही टी20 खेलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​