Video: आउट करने के बाद गेंदबाज ने खोया आपा, बांग्लादेशी बल्लेबाज से भिड़ गया, बीच मैदान पर हाई वोल्टेज ड्रामा

T20 World Cup: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने एक बार फिर क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है.

Video: आउट करने के बाद गेंदबाज ने खोया आपा, बांग्लादेशी बल्लेबाज से भिड़ गया, बीच मैदान पर हाई वोल्टेज ड्रामा

श्रीलंका और बांग्लादेश खिलाड़ियों के बीच हुई धक्का-मुक्की

खास बातें

  • बांग्लादेशी बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच हुई फाइट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • गेंदबाज और बल्लेबाज की लड़ाई को अंपायर ने रोका

T20 World Cup: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने एक बार फिर क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है. दरअसल लिटन दास को श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरु कुमारा ने आउट कर दिया लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने क्रिकेट फैन्स और क्रिकेट पंडितों को भी हैरान कर दिया. दरसअल हुआ ये कि लिटन दास ने गेंदबाज लाहिरु की गेंद पर आगे बढ़कर तगड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन शनाका ने कैच लेकर उन्हें आउट कर दिया, लेकिन इसके बाद जब लिटन पवेलिय़न जा रहे थे तभी गेंदबाज और उनके बीच बहस (Liton Das vs Lahiru Kumara) हो गई. बहस इतनी तेज थी कि बांग्लादेश बल्लेबाज ने अपना बल्ला भी उठा लिया था.

IND vs PAK: बाबर आजम का शोएब अख्तर ने बढ़ाया हिम्मत, बोले- ‘आप ने घबराना नहीं है'

जब दोनों के बीच बहस तेज हुई तो खिलाड़ियों ने एक दूसरे को अलग किया लेकिन दोनों खिलाड़ी एक दूसरे पर अपशब्द कहते नजर आए. अंपायर ने भी दोनों को अलग किया. 

IND vs PAK: पाक टीम में रोहित शर्मा का खौफ, खुद दिग्गज तेज गेंदबाज ने किया खुलासा, देखें वीडियो

टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 के ग्रुप ए में बांग्लादेश और श्रीलंका (SL vs BAN) की टीम शारजाह के मैदान पर आमने-सामने है. इस मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. बता दें कि दोनों टीमों के सुपर 12 में पहुंचने के लिए क्वालिफाइंग राउंड से गुजरना पड़ा है.

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद नईम, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, नूरुल हसन (विकेटकीपर, महेदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान


श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): कुसल परेरा (विकेटकीपर), पथुम निसानका, चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (c), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, बिनुरा फर्नांडो, लाहिरु कुमारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कौन-सी चार टीमें T20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 से सेमीफाइनल तक का सफर करेंगी तय?. ​