IND vs PAK: बाबर आजम का शोएब अख्तर ने बढ़ाया हिम्मत, बोले- ‘आप ने घबराना नहीं है’

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच का इंतजार दोनों देशों के फैन्स कर रहे हैं. भारत की टीम का रिकॉर्ड वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अजेय रहा है

खास बातें

  • भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले अख्तर का ट्वीट वायरल
  • बाबर आजम का ट्वीट कर अख्तर ने बढ़ाया हिम्मत
  • आज रात यानि 24 अक्टूबर को महामुकाबला

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच का इंतजार दोनों देशों के फैन्स कर रहे हैं. भारत की टीम का रिकॉर्ड वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अजेय रहा है. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम पहली बार भारत से भिड़ेगी. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट कर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का हिम्मत बढ़ाया है. अख्तर ने ट्वीट करते हुए बाबर को सलाह दी है. रावलपिंडी एक्सप्रेस से मशहूर शोएब अख्तर ने अपने ट्वीट में बाबर को टैग करते हुए लिखा है, 'सबसे पहले अहम बात बाबर आजम, आप ने घबराना नहीं है'. अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

IND-PAK मैच से पहले किरण मोरे ने जावेद मियांदाद को फिर से चिढ़ाया, इस बार किया कुछ ऐसा

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीम 5 बार एक दूसरे सामने आई है और हर बार भारतीय टीम को जीत मिली है. आखिरी बार भारत की टीम का पाकिस्तान से मुकाबला 2019 के वर्ल्ड कप में हुआ था जिसमें भारतीय टीम को आसानी से जीत मिली थी.


बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियादाद का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप में अगर उनके देश की टीम सितारों से सजी भारतीय टीम पर जीत दर्ज करना चाहती है तो उसे निर्भीक रवैया अपनाना होगा. भारत आईसीसी विश्व कप (50 ओवर और 20 ओवर दोनों) में कभी पाकिस्तान से पराजित नहीं हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मियादाद ने कहा, ‘‘टूर्नामेंट में लय हासिल करने के लिये भारत के खिलाफ मैच महत्वपूर्ण होगा, उनकी टीम बेहद मजबूत है और उसके पास कई शीर्ष खिलाड़ी हैं लेकिन अगर हम बिना किसी डर और दबाव के खेलते हैं और प्रत्येक अपनी तरफ से योगदान देता है तो हम उन्हें हरा सकते हैं. (इनपुट भाषा के साथ)