T20 World Cup: पूर्व क्रिकेटर ने बताया भारत और अफगान टीम में क्या है फर्क, देखें Video

भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय टीम के 53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कू पर पर बात करते हुए अपना विचार रखा है.

खास बातें

  • भारत और अफगानिस्तान की भिड़ंत आज
  • सबा करीम ने बताया भारत और अफगान टीम में क्या है फर्क
  • अबुधाबी में होंगी दोनों टीमें आमने-सामने
अबुधाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के एक महत्वपूर्ण मुकाबले में आज भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) की टीम आमने-सामने है. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. भारतीय टीम अगर आज का मुकाबला जीतने में कामयाब होती है तो वह सेमीफाइनल की रेस में बनी रहेगी. वहीं अफगानिस्तान की टीम अगर आज भारत के खिलाफ जीतने में कामयाब रहती है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें और काफी मजबूत हो जाएंगी. फिलहाल दोनों टीमों आगामी मुकाबले पर अपनी नजर गड़ाए हुए हैं. 

भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय टीम के 53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर सबा करीम (Saba Karim) ने कू पर पर बात करते हुए अपना विचार रखा है. उन्होंने भारत-अफगान मुकाबले पर बात करते हुए कहा कि, 'आज फिर एक महत्वपूर्ण मुकाबला भारत के लिए है. भारत और अफगानिस्तान का मैच होने वाला है.' उन्होंने कहा, 'देखिए मैच में कुछ भी हो सकता है. पर यहां सोचने वाली बात है कि भारत किस तरह का क्रिकेट खेल रहा है और अफगानिस्तान ने किस तरह का क्रिकेट खेला है.'

IND vs AFG: जसप्रीत बुमराह कीर्तिमान रचने से चंद विकेट दूर


सबा करीम के अनुसार अफगानिस्तान की टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2021 में अबतक जिस तरह का क्रिकेट खेला है वो भयमुक्त होकर खेला है. उनका मानना है कि मैच के दौरान अफगान बल्लेबाजों को बेखौफ होकर बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है. वह निडर होकर चौके-छक्के के लिए जाते हैं. वहीं उन्होंने भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए कहा टीम इंडिया मौजूदा टूर्नामेंट में संभलकर और सिस्टेमेटिक ढंग से खेलती हुई नजर आई है. 

IND vs AFG: भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से पहले, जानें यह तीन अहम बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबा करीम के अनुसार आज का मुकाबला दो कैरेक्टर के बीच होने वाला है. उनके अनुसार आज ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि क्या आज भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ अपने व्यवहार में बदलाव लाती है या नहीं. उनका तात्पर्य रिस्क फ्री होकर क्रिकेट खेलने से है. उन्होंने आगे कहा रिस्क फ्री होकर क्रिकेट खेलने का मतलब यह नहीं है कि आप हर बॉल पर चौका-छक्का लगाने का प्रयास करें. उन्होंने आखिर में कहा भारत को T20 वर्ल्ड कप 2021 का प्रमुख दावेदार माना जा रहा था. आज के मुकाबले में ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि क्या वह चेंज लाने के लिए भारतीय टीम प्रयास करती है या नहीं.