अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए एक ही विकेट ले सके, लेकिन उनका "काम" हो गया, लेकिन...

Syed Musthaq AliT20: हरियाणा के खिलाफ अर्जुन ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में पावर-प्ले में बॉलिंग की और वह चेतन्य बिशनोई का विकेट लेने में कामयाब रहे. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने तीन ओवर फेंके. इस दौरान वह खासे महंगे साबित हुए. अर्जुन ने इन ओवरों में 3 ओवरों में 34 रन देकर 1 ही विकेट लिया.

अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए एक ही विकेट ले सके, लेकिन उनका

Syed Mushtaq Ali Trophy: अर्जुन तेंदुलकर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत के महान दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tednulkar) के इकलौते बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने शुक्रवार को सीनियर मुंबई टीम के लिए अपना पहला मैच खेला. खेली जा रही घरेलू टी20 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तहत अर्जुन तेंदुलकर (Arujun Tendulkar) ने शुक्रवार को हरियाणा के खिलाफ अपना पहला मैच खेला. शुरुआत में सेलेक्टरों ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहले मुंबई के संभावितों में जगह दी थी, तो इसके बाद इस लेफ्टी सीमर को 22 सदस्यीय टीम में जगह दी गई. और आखिरकार शुक्रवार को उन्होंने सीनियर मुंबई के लिए पहला मैच खेल ही लिया. 

21 साल के अर्जुन ने मुंबई की अंडर-19 टीम में साल 2018 में जगह बनायी थी, लेकिन सीनियर टीम में आने के लिए उन्हें दो साल इंतजार करना पड़ा. इस दौरान अर्जुन ने समय खराब नहीं किया और इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट खेलना जारी रखा और साथ ही अपनी बॉलिंग पर भी जमकर काम किया.

हरियाणा के खिलाफ अर्जुन ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में पावर-प्ले में बॉलिंग की और वह चेतन्य बिशनोई का विकेट लेने में कामयाब रहे. अर्जुन ने तीन ओवर फेंके. इस दौरान वह खासे महंगे साबित हुए. अर्जुन ने इन ओवरों में 3 ओवरों में 34 रन देकर 1 ही विकेट लिया. मुंबई को इस मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई का यह सत्र खराब रहा है और वह क्वार्टरफाइनल की होड़ से बाहर हो गया है.  मुंबई के दो लीग मैच बाकी बचे हैं. देखने की बात होगी कि इन मैचों में उन्हें खिलाया जाता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे इस बार ईशांत शर्मा ने आतिशी अजहरुद्दीन को जमीन पर दिया, सुपर से ऊपर कैच, VIDEO


बहरहाल, अर्जुन तेंदुलकर ने मैच खेलकर अगले महीने फरवरी में होने जा रही आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लेने की पात्रता हासिल कर ली है. अब यह देखने की बात होगी कि कौन सी टीम उन्हें खरीदती है. ऐसे आसार हैं कि अर्जुन मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन आईपीएल की किसी भी टीम का हिस्सा बनने के लिए और बेहतर करने के लिए अर्जुन को खेल के हर पहलू पर काम करना होगा. फिर चाहे बैटिंग हो, बॉलिंग या फिर फील्डिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.