पिता की तरह बाएं हाथ से बैटिंग नहीं करते हैं सुरेश रैना के बेटे, देखें क्यूट Video

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना के छोटे से क्यूट बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पिता की तरह बाएं हाथ से बैटिंग नहीं करते हैं सुरेश रैना के बेटे, देखें क्यूट Video

Suresh Raina

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) के छोटे से क्यूट बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रैना के बेटे रियो बैटिंग कर रहे हैं तो वहीं पिता सुरेश रैना बॉलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. रैना के बेटे रियो (Rio) इस वीडियो में काफी क्यूट लग रहे है. आपको बता दें कि वीडियो को चेन्न्ई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. देखते ही देखते वीडियो को ढेरों लाइक्स और कॉमेंट्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस तरह- तरह के रिएक्शन इस पर दे रहे हैं. 

पिता से अलग तरह के बल्लेबाज़ हैं रियो
सुरेश रैना के बेटे रियो का वीडियो वायरल होने के बाद एक बात का सबसे ज़्यादा ज़िक्र हो रहा है और वो ये है कि रैना के बेटे रियो इसमें राईट हैंड से बैटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. जबकि सुरेश रैना एक बांए (लेफ्ट) हाथ के बल्लेबाज़ रहे हैं. इसी को लेकर फैंस मज़ेदार कॉमेंटस करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

फैंस का कहना है कि अब रैना की चेन्नई की टीम में वापसी होगी. कुछ का कहना है कि अब रैना टीम में आ रहे हैं और जडेजा जा रहे हैं (So He is coming back ? And Jaddu going?)



बता दें कि आईपीएल सीज़न 15 के दौरान ही जडेजा और चेन्नई की टीम के बीच अनबन की ख़बरें सामने आई थी. जडेजा ने आईपीएल 2022 के आखिर के कुछ मैच भी नहीं खेले थे. तब से ही ये कहा जा रहा है कि रविंद्र जडेजा और चेन्नई की टीम के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है. इसके अलावा सुरेश रैना को चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में खरीदा ही नहीं था. इसके बाद अब चेन्नई टीम के द्वारा रैना के बेटे की वीडियो शेयर किए जाने के बाद तरह-तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि अब रैना अगले आईपीएल सीज़न में हमें खेलते हुए नज़र आएंगे.  

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com