विज्ञापन

सुरेश रैना ने यूएसए में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित

National Cricket League: नेशनल क्रिकेट लीग के दूसरे मुकाबले में भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का विस्फोट देखने को मिला है. उन्होंने लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी के खिलाफ महज 28 गेंदों में 53 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.जिसके बदौलत उनकी टीम 19 रन से मैदान मारने में कामयाब रही.

सुरेश रैना ने यूएसए में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Suresh Raina

National Cricket League: नेशनल क्रिकेट लीग का दूसरा मुकाबला बीते शनिवार (05 अक्टूबर 2024) को न्यूयॉर्क लायंस सीसी और लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी के बीच खेला गया. जहां सुरेश रैना की अगुवाई वाली न्यूयॉर्क लायंस सीसी की टीम 19 रन से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के हीरो कप्तान सुरेश रैना ही रहे. उन्होंने टेक्सास में उम्दा बल्लेबाजी करते हुए महज 28 गेंदों में 53 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. जिसके बदौलत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूयॉर्क लायंस की टीम 10 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाने में कामयाब रही. 

न्यूयॉर्क लायंस सीसी की तरफ से कैप्टन रैना के बाद दूसरे सर्वोच्च स्कोरर विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा रहे. पूर्व श्रीलंकाई बैटर ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 40 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा असद शफीक ने 03 और बेन कटिंग ने नाबाद 12 रनों का योगदान दिया. 

विपक्षी टीम लॉस एंजिल्स की तरफ से सफल गेंदबाज पंकज कम्पली और कैप्टन टाइमल मिल्स रहे. इन दोनों ही गेंदबाजों ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की. 

लक्ष्य का पीछा करते हुए 107 रन तक ही पहुंच पाई लॉस एंजिल्स की टीम 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से मिले 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लॉस एंजिल्स की टीम 10 ओवरों में 107/7 रन तक ही पहुंच पाई. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए एडम रॉसिंगटन ने 31 रन की जुझारू पारी खेली, लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला सके. नतीजन टीम को 19 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज शौर्य गौड़ रहे. उन्होंने अपने 2 ओवरों के स्पेल में 18 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए. उनके अलावा तबरेज शम्सी को 2 और डोमिनिक ड्रेक्स एवं ओशाने थॉमस को 1-1 सफलता हाथ लगी. लॉस एंजिल्स के खिलाफ उम्दा पारी के लिए रैना को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

यह भी पढ़ें- चोपड़ा ने चुने अपने आरसीबी के पसंदीदा 6 खिलाड़ी, इस स्टार भारतीय को दूर रखना हैरानी भरा, यह बड़ा पहलू भी भूल गए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rohit Sharma: सूर्यकुमार यादव का कैच नहीं बल्कि यह था T-20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच का टर्निंग प्वाइंट, कप्तान रोहित शर्मा का खुलासा
सुरेश रैना ने यूएसए में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
National Cricket League T10, 2024 Atlanta Kings CC beat Chicago CC by 23 runs Ben Russell Angelo Mathews Robin Uthappa
Next Article
National Cricket League T10, 2024: अटलांटा किंग्स के गेंदबाजों ने मचाई खलबली, शिकागो सीसी को रोमांचक मैच में मिली 23 रनों से हार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com