"अगला MS धोनी हैं...", ध्रुव जुरेल की बल्लेबाजी देखकर सुनील गावस्कर ने कर दिया बड़ा ऐलान, मचाई सनसनी

Sunil Gavaskar on Dhruv Jurel: भले ही जुरेल शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने मुश्किल समय में 90 रन की पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया. यही नहीं महान पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने जुरेल की तुलना धोनी से कर दी है

Dhruv Jurel vs MS Dhoni, सुनील गावस्कर का बड़ा ऐलान

Sunil Gavaskar on Dhruv Jurel: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट (IND vs ENG) मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी 307 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से ध्रुव जुरेल ने अपना पहला अर्धशतक जमाया और 90 रन बनाकर आउट हुए. भले ही जुरेल शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने मुश्किल समय में 90 रन की पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया. यही नहीं महान पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने जुरेल की तुलना धोनी (MS Dhoni) से कर दी है. अपने कमेंंट्री के दौरान जुरेल की बल्लेबाजी को देखकर गावस्कर ने जो कहा है वह सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. 

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

यह भी पढ़ें: "आपके जो बाजू में है उसे दिखाओ न इधर...", फैन गर्ल के रिक्वेस्ट पर यशस्वी जायसवाल के जवाब ने लूटी महफिल, Video


गावस्कर ने जुरेल की बल्लेबाजी को देखकर रिएक्ट किया और कमेंट्री के दौरान कहा, "ध्रुव जुरेल का माइंड सेट मुझे सोचने पर मजबूर करती है कि वह अगले एमएस धोनी हैं ." दरअसल, जुरेल आखिरी बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए. अपनी बल्लेबाजी में जुरेल संभल कर बल्लेबाजी करते दिखे, उनकी बल्लेबाजी का अप्रोच ऐसा था कि वो अंत कर बल्लेबाजी करना चाहते थे. जो धोनी अपनी बल्लेबाजी में हमेशा किया करते थे. यही बात गावस्कर को जुरेल की पसंद आई और उन्होंने ऐसा बयान देकर फैन्स के बीच हलचल मचा दी है.  

वहीं, गावस्कर ने जुरेल को लेकर आगे कहा, आज वह शतक से जरूर चूक गए, लेकिन यह युवा अपनी सूझबूझ के कारण आगे कई शतक बनाएगा."  बता दें कि जुरेल ने अपनी 90 रन की पारी में 149 गेंद का सामना किया जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. जुरेल ने कुलदीप के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुलदीप ने भारत की पारी के दौरान 28 रन की पारी खेली, भारतीय टीम पहली पारी में 307 रन बनाकर आउट हुई. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड ने भारत पर 46 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. बता दें कि इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन बनाए थे.  वहीं, इंग्लैंड की ओर से शोएब बशीर ने 5 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया.