"आपके जो बाजू में है उसे दिखाओ न इधर...", फैन गर्ल के रिक्वेस्ट पर यशस्वी जायसवाल के जवाब ने लूटी महफिल, Video

Yashasvi Jaiswal viral video with Fan Girl, जायसवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेटर कुछ...

Yashasvi Jaiswal: फैन गर्ल के सवाल पर यशस्वी जायसवा के जवाब ने लूटी महफिल

Yashasvi Jaiswal viral video with Fan Girl: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video viral) हो रहा है जिसमें एक फैन गर्ल जायसवाल से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सवाल कर रही है, जिसके जवाब में जायसवाल ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक महिला फैन जायसवाल से बात करती हैं और रोहित से बात कराने को लेकर रिक्वेस्ट करती हैं, जिसपर जायसवाल रिएक्ट करते हैं और जिस मजेदार अंदाज में इसका जवाब देते हैं, वह दिल जीत रहा है. दरअसल, जैसे ही फैन गर्ल जायसवाल से कहती है कि "आपके जो बाजू में है उसे दिखाओ न इधर, जिसपर जायसवाल सीधे तौर पर कहते हैं, मुझे भी डर लगता है उनसे.." सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  (IND vs ENG Test LIve)

टेस्ट सीरीज में जायसवाल जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं. यशस्वी ने लगाता दो दोहरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया है. दूसरे और तीसरे टेस्ट में जायसवाल ने दोहरा शतक लगाने का कमाल किया. जायसवाल लगातार दो दोहरा शतक लगाने वाले भारत के तीसरे बल्लेबाज भी बने थे. जायसवास की बल्लेबाजी ने विश्व क्रिकेट को चौंकाने का काम किया है. 

यह भी पढ़ें: यानेक शॉपमैन ने महिला टीम की मुख्य कोच ने दिया इस्तीफा, हॉकी इंडिया पर लगाए थे भेदभाव के आरोप


यह भी पढ़ें: IND vs ENG 4th Test: DRS रिव्यू के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, रांची टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड की पहली पारी 353 रन पर आउट हो गई. इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने 122 रन बनाए. रूट का टेस्ट में यह 31वां शतक है. रूट ने 122 रन की पारी में 274 गेंद का सामना किया जिसमें 10 चौके लगाने में सफल रहे. रांची टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. सीरीज में इस समय भारत इंग्लैंड से 2-1 से आगे है.